नमर्दापुर युवा मंडल ने दी श्रद्धांजलि

नमर्दापुर युवा मंडल ने दी श्रद्धांजलि

होशंगाबाद। नर्मदापुर युवा मंडल 18 वें कारगिल विजय दिवस के अवसर पर कारगिल की लड़ाई में शहीद हुए शहीद विजयशंकर दुबे को श्रद्धांजलि देने ब्यावरा स्थित उनकी समाधि पर पहुंचकर शहीद विजयशंकर दुबे की समाधि पर पुष्प चढ़ाकर और दीप जलाकर उन्हें याद किया और श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस मौके पर दो मिनट का मौन कारगिल में शहीद हुए वीर जवानों के लिए रखा गया।
इस अवसर पर नर्मदापुर युवा मंडल संरक्षक और जिला सहकारी बैंक उपाध्यक्ष भरतसिंह राजपूत ने कहा कि कारगिल की चोटी पर दुश्मनों से लड़ते हुए हमारे जिले का युवा सैनिक शहीद हुआ था और देश के लिये उन्होंने अपने प्राणों की बाजी लगा दी थी और दुश्मन को खदेड़ दिया था।
नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल ने शहीद विजयशंकर दुबे को नमन करते हुए कहा कि आज हम कारगिल का विजय उत्सव इन वीर शहीदों के बलिदान की वजह से ही मना रहे है। कारगिल में शहीद हुए सैनिकों ने कहा था कारगिल की छोटी पर तिरंगा फहराकर आयेंगे नहीं तो तिरंगे में लिपटकर आएंगे। देश के वीर जवानों की सहादत को हम कभी नहीं भुला सकते है।
इस नर्मदापुर युवा मंडल के मनीष परदेशी, विवेक गौर, गोपाल चौरसिया, विजय चौकसे, नन्दकिशोर यादव, अनिल आर्य, दीपक महाला, कमलराव चव्हाण, दीपसिंह राजपूत, रूपेश राजपूत, प्रशांत कन्नौजिया, गगन सोनी, आशीष वर्मा, सौरभ मेहरा, विशाल दीवान, रविंद्र जोशी मौजूद रहे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!