अगले दो दिन बदलें लें दिनचर्या, नहीं रहेगी बिजली

अगले दो दिन बदलें लें दिनचर्या, नहीं रहेगी बिजली

इटारसी। यदि आपके काम बिजली आधारित हैं, या बिजली के शेड्यूल के मुताबिक दिनचर्या है तो अगले दो दिन आप अपनी दिनचर्या बदल लें। विद्युत वितरण कंपनी अगले दो दिन लंबे समय की कटौती करने वाली है। पथरोटा स्थित 220 केवीए में मेंटेनेंस कार्य के चलते मंगलवार और बुधवार को कंपनी ने कटौती करने की घोषणा की है।
मप्र मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के जेई वैभव शर्मा ने बताया कि मंगलवार 22 अगस्त को कंपनी सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक संपूर्ण शहर की बिजली कटौती करेगी। इसी तरह से बुधवार 23 अगस्त को दोपहर 1 से शाम 5 बजे तक शहर को बिजली नहीं मिलेगी। पथरोटा के सहायक इंजीनियर विशाल मालवीय ने बताया कि 220 केवीए सर्विस स्टेशन पर कंडक्टर बदलने का कार्य दोनों दिन चलेगा, इसलिए यह कटौती विद्युत वितरण कंपनी द्वारा की जा रही है।
जलप्रदाय का समय बदला
विद्युत कंपनी की इस व्यवस्था के कारण नगर पालिका के जल विभाग ने भी बाजार क्षेत्र और पुरानी इटारसी के जल वितरण व्यवस्था में समय बदला है। मंगलवार 22 अगस्त को बाज़ार और पुरानी इटारसी में धौखेड़ा से होने वाला जलप्रदाय सुबह 7 से 8 बजे तक होगा। अभी पुरानी इटारसी में सुबह 11 बजे और बाज़ार में सुबह 6-7 जलप्रदाय होता है। जिन वार्डों में वहीं के पंप से जल प्रदाय होता है, वहां पर उस क्षेत्र की सुविधानुसार पेयजल वितरण किया जाएगा।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW