अन्नकूट महोत्सव : नागरिकों से थाली, कटोरी लाने का आग्रह किया

इटारसी। श्री दुर्गा नवग्रह मंदिर लक्कडग़ंज में शुक्रवार को नगर अन्नकूट महोत्सव का आयोजन प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी किया जा रहा है।
प्लास्टिक के उपयोग को रोकने के लिए नागरिकों से अनुरोध किया गया है कि वह एक थाली और तीन कटोरी प्रसादी प्राप्त करने के लिए घर से लेकर आएं।
दुर्गा नवग्रह मंदिर समिति के अध्यक्ष प्रमोद पगारे ने जानकारी देते हुए बताया कि पूरे नगर को इस अन्नकूट महोत्सव के आयोजन में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया है। सभी को प्रसादी मिले इस हेतु पर्याप्त व्यवस्था की गई है। मंदिर समिति के संरक्षक दीप अरोरा, सचिव जितेंद्र अग्रवाल (बबलू), कोषाध्यक्ष दीपक जैन, प्रचार सचिव सुरेंद्र राजपूत, मंदिर के पुजारी पं. सत्येन्द्र पांडे, मांगीलाल पड़ीहार, पं. घनश्याम तिवारी, विनीत चोकसे ने नागरिकों से अनुरोध किया है कि अधिक से अधिक संख्या में आकर शुक्रवार को सांयकाल 7 बजे से रात्रि 10 बजे तक अन्नकूट की प्रसादी ग्रहण करें। समिति ने माता, बहनों और नागरिकों से अनुरोध किया है कि सोने और चांदी के आभूषण, नगद राशि लेकर कार्यक्रम में न आए। नगर अन्नकूट का इटारसी शहर में बड़ा नाम है एवं हजारों की संख्या में श्रद्धालु दीपावली की पंचमी पर प्रसाद लेने आते हैं।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: