अपडेट : इटारसी में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) हुए एक दर्जन

अपडेट : इटारसी में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) हुए एक दर्जन

इटारसी। शहर के कोरोना पॉजिटिव(Corona positive) की संख्या अब पूरी एक दर्जन हो गयी है। आज नागपुर (Nagpur) में फिर एक युवती की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive) आयी है। यह युवती उन्हीं बुजुर्ग के परिवार की है, जो शनिवार को पॉजिटिव आये थे। इस युवती का उपचार भी नागपुर में ही चल रहा है। प्रशासन इनके आवास क्षेत्र को पहले ही कंटेन्मेंट जोन (contenment Zone) बना चुका है।
शासकीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एके शिवानी (Dr.Ak Shivani) ने बताया कि युवती पॉजिटिव आयी है और बुजुर्ग के साथ ही नागपुर में मौजूद है। परिवार के दो सदस्य कहां से संक्रमित हुए, यह स्पष्ट नहीं है, क्योंकि बुजुर्गवार का उपचार होशंगाबाद के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। परिजनों का कहना है कि वे ज्यादातर घर पर ही रहते थे, परिजन भी घर पर ही हैं, रेलवे स्टेशन पर उनका आना-जाना लंबे समय से बंद है। अत: यह समझना कठिन है कि वे संक्रमित कहां से हुए हैं। फिलहाल दोनों का उपचार नागपुर में उपचार चल रहा है।

इस तरह से इटारसी के पॉजिटिव प्रकरणों की संख्या 12 हो गयी है, जिसमें एक स्वस्थ होकर दर्जी मोहल्ला वापस आ चुके हैं, शेष 11 का भोपाल, इटारसी और नागपुर में उपचार चल रहा है। इटारसी में आज 12 सैम्पलों में से एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई और 11 रिपोट नेगेटिव आई है, जिसमें 3-3 रिपोर्ट इटारसी और बाबई, 5 रिपोर्ट होशंगाबाद की नेगिटिव आई है। वर्तमान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 12 है, जबकि 2 मरीजों का उपचार नागपुर में चल रहा है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: