अपडेट : कोरोना पॉजिटिव मिलने पर गली बनी कंटेन्मेंट जोन (Containment Zone)

अपडेट : कोरोना पॉजिटिव मिलने पर गली बनी कंटेन्मेंट जोन (Containment Zone)

इटारसी। पूना से लौटकर आए एक बुजुर्ग की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive Report) आयी है। सूरजगंज (Surajganj Itarsi) निवासी इस बुजुर्ग की तबीयत एक सप्ताह से अधिक समय से ठीक नहीं थी। परिजनों ने सेंपल कराया तो बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आयी है। बुजुर्ग को अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड (Isoletion Ward)में भर्ती करा दिया है। बुजुर्ग के निवास स्थल के आसपास का क्षेत्र कंटेन्मेंट जोन (Containment Zone)बना दिया है। इस गली में बेरीकेटिंग कर दी है। शाम को टीआई रामस्नेह चौहान, एसआई नागेश वर्मा (SI Nagesh Verma), पंकज वाडेकर (Pankaj Vadekar) ने कंटेन्मेंट जोन (Containment Zone)का दौरा किया और लोगों से घरों के भीतर ही रहने को कहा। नगर पालिका ने बुजुर्ग के निवास पर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) संबंधी पोस्टर भी चस्पा कर दिया है।


डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ.एके शिवानी (Dr, A.K. Shivani) ने बताया कि आज इटारसी में चार सेंपल लिये थे, जिनमें एक इटारसी(Itarsi), दो सुखतवा (Sukhtawa)और एक होशंगाबाद (Hoshangabad) का था। तीन सेंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है जबकि इटारसी के जीआरपी से सेवानिवृत्त बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

ये बुजुर्ग कुछ दिन पूर्व ही पूना अपने बेटी दामाद के घर से लौटे हैं और पिछले कुछ दिनों से इनकी तबीयत खराब चल रही थी। बुजुर्ग की जब से तबीयत खराब है, वे घर में ही है। स्वास्थ्य विभाग जल्द ही इनके परिजनों के भी सेंपल ले सकता है। इस एक पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद वर्धमान शॉपिंग माल (Vardhman Shopping Mall) के पीछे का क्षेत्र कंटेन्मेंट जोन बनाया जा रहा है। नगर पालिका के स्वास्थ्य अमले को क्षेत्र में सेनेटाइजर के छिड़काव किया है।

CATEGORIES

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: