अपडेट : सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या चार हुई

अपडेट : सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या चार हुई

इटारसी। नेशनल हाईवे 69 पर ग्राम ब्यावरा के पास हुए सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या चार हो गयी है। देहात होशंगाबाद प्रभारी आशीष पवार के अनुसार दो मृतक अज्ञात हैं, जबकि दो ज्ञात हैं। कार चालक की पहचान भी हो गयी है।
उल्लेखनीय है कि नेशनल हाईवे पर शुक्रवार की शाम करीब 5:30 बजे ग्राम ब्यावरा के पास एक सफेद रंग की क्रेटा कार क्रमांक एमपी 04, सीडब्ल्यू 3983 के चालक कृष्ण कुमार पिता हरिराम झा, निवासी ग्राम गनेरा बाबई ने दो बाइक एमपी 05, एमएफ 1430 और एमपी 05, एमजे 2549 के सवारों को टक्कर मार दी थी। घटना में बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि नर्मदा अपना अस्पताल में महेश पिता कुंजीलाल मालवीय, उम्र 52 वर्ष ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। एक अन्य बाइक पर सवार दो अज्ञात की मौत भी हुई है। चारों शव जिला अस्पताल में रखे हुए हैं। घटना में घायल बच्चा प्रफुल्ल मालवीय पिता आशीष मालवीय, उम्र 4 वर्ष सूरजगंज का उपचार नर्मदा अस्पताल में चल रहा है।
सड़क हादसे में सुमित्रा बाई पति रामदास सोनिया, 70 वर्ष, निवासी मालवीयगंज की मौके पर ही मौत हो गयी थी जबकि महेश पिता कुंजीलाल मालवीय 58 वर्ष ने नर्मदा अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके अलावा एक करीब 70 वर्षीय महिला और 60 वर्ष के पुरुष की भी हादसे में मौत हुई है। फिलहाल इन दोनों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने मर्ग काम कर जांच में लिया है। मामले की जांच एसआई निकिता विल्सन कर रही हैं।

CATEGORIES
TAGS

AUTHORRohit

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: