अब की-मैन के साथ लगेगी ट्रैकमैन की ड्यूटी

अब की-मैन के साथ लगेगी ट्रैकमैन की ड्यूटी

इटारसी। वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्प्लाइज यूनियन इटारसी की इंजीनियरिंग शाखा ने 3 मार्च को द्वारा दिनांक 3 मार्च को एईएन कार्यालय में जो धरना दिया था उसमें उठाये एक मुद्दे पर यूनियन को सफलता मिली है।
यूनियन के प्रवक्ता प्रीतम तिवारी ने बताया कि उस दौरान धरने के वक्त एक ज्वलंत मुद्दा था की-मैन के साथ एक ट्रैकमैन को ड्यूटी में लगाया जाये। यूनियन की इस मांग पर इसके लिए आदेश पारित हो गए हैं। अब की-मैन के साथ ट्रैकमैन को भी लगाया जाएगा। इस निर्णय से सभी की-मैनों में खुशी व्याप्त है। इंजीनियरिंग शाखा के सचिव एमके अग्रवाल, सुधीर गौर ने बताया कि प्रशासन ने हमारी मांग मान ली हैं, जो लागू हो चुकी हैं। यूनियन हर समय रेलवे कर्मचारियों के साथ खड़ी रहती है और सभी समस्याएं निचले स्तर की प्रशासन को बताने का प्रयास करती है।

यहां 20 रुपए में प्लेटफार्म टिकट
कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने रेलवे ने जो कदम उठाया था कि प्लेटफार्म पर ज्यादा भीड़ न पहुंचे इसके लिए जबलपुर, भोपाल और रतलाम मंडल ने कुछ स्टेशनों पर मंगलवार को 10 रुपए का प्लेटफार्म टिकट 50 रुपए में किया था तो आज उससे आगे बढ़ते हुए भोपाल मंडल के हरदा, होशंगाबाद, संत हिरदाराम नगर, विदिशा, गंजबासोदा, अशोकनगर, गुना एवं शिवपुरी स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट 20 रुपए का कर दिया है। आदेश 19 मार्च से लागू हो जाएंगे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: