अब दस घंटे के लिए खुलेगा बाजार

अब दस घंटे के लिए खुलेगा बाजार

इटारसी। बुधवार, 10 जून से शहर का बाजार सुबह 8 से शाम 6 बजे तक रहेगा। यानी दस घंटे मिलेंगे नागरिकों को खरीदी करने के लिए। अब तक सुबह 9 से शाम 5 बजे तक 8 घंटे के लिए बाजार खुल रहा था। समय की कमी को देखते हुए व्यापारियों की मांग समय में परिवर्तन और बढ़ोतरी करने की थी, जिसे प्रशासन ने मान लिया है। एसडीएम सतीश राय ने बताया कि समय सुबह 8 से शाम 6 बजे तक बाजार का समय हो गया है।
किराना व्यापार महासंघ के अध्यक्ष गोविन्द बांगड़ ने बताया कि 10 जून, बुधवार से बाजार खुलने का समय दो घंटे बढ़ाया है। सुबह एक घंटे और शाम को एक घंटे का समय बढ़ाया है। एसडीएम सतीश राय की उनसे चर्चा हुई है। उसके मुताबिक अब सुबह 8 बजे बाजार खुलेगा और शाम 6 बजे बंद होगा। एफएमजीसी डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के सचिव प्रमेश जैन ने बताया कि सभी व्यापारियों को समय का पालन करना अनिवार्य होगा। दो घंटे अधिक समय मिलने से व्यापारियों और आमजन दोनों को सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि दुकानें निर्धारित समय से खुलेंगी और बंद होंगी, नियमों का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्यवाही होगी।
ज्ञात हो कि दो दिन पूर्व इटारसी किराना व्यापारी महासंघ व एफएमसीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसियेशन ऑफ इटारसी ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान के दौरान बाजार खुलने के समय 9 से 5 बजे के स्थान पर 9-7 तक करने का प्रस्ताव विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा की उपस्थिति में प्रशासन के समक्ष रखा था जिसे आज प्रशासन ने स्वीकार कर सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक का समय निर्धारित किया। इटारसी किराना व्यापारी महासंघ व एफएमसीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष गोविंद बांगड़, कार्यकारी अध्यक्ष पंकज राठौर, सचिव प्रमेश सिंघवी, अजीत जैन, अतुल जैन, प्रकाश खंडेलवाल, कैलाश नवलानी, राकेश पांडे, पिंटू अग्रवाल,अशोक खंडेलवाल व सभी व्यापारियों ने प्रशासन के निर्णय का स्वागत किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: