अवैध उत्खनन तहसीलदार ने ट्रैक्टर-ट्राली पकड़ी

इटारसी। केसला ब्लाक के ग्राम सुखतवा अंतर्गत नदी से अवैध उत्खनन चलने की सूचना मिलने पर शुक्रवार सुबह 8 बजे तहसीलदार ऋषि मौर्य ने राजस्व विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर तीन ट्रैक्टर ट्रालियां जब्त कीं। तहसीलदार व राजस्व विभाग की टीम की गाड़ी देखते उत्खनन कर रहे मजदूर, ट्रैक्टर के ड्राइवर मौके से भाग निकले।
एक ट्रैक्टर के ड्राइवर को ही टीम पकड़ पाई। तीनों ट्रैक्टर-ट्रॉली को टीम ने कोटवारों की मदद से केसला थाने में खड़े कराया। तहसीलदार ऋषि मौर्य ने बताया कि एसडीएम के आदेश पर कार्रवाई की गई। मौके पर जब टीम पहुंची तो मजदूरों द्वारा उत्खनन कर रेत को ट्रॉली में भरा जा रहा था। छापामार कार्रवाई के बाद पंचनामा बनाया गया। तीनों ट्रैक्टर-ट्रॉली का जब्त कर थाने में खड़े कराया गया।
इधर होरियापीपल रेत खदान पर कल शाम हुए विवाद और झगड़े की शिकायत पर रामपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। रामपुर पुलिस के अनुसार फरियादी रमेश कीर पिता पूरनलाल 26 वर्ष, निवासी सुक्करवाड़ा ने शिकायत दर्ज करायी है कि जगदीश कीर और बिहारी कीर निवासी मेहराघाट ने उसके साथ गालियां देते हुए मारपीट की है। आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: