अवैध शराब जब्त, चार जुआरी गिरफ्तार

बेटे ने पिता को पीटा

बेटे ने पिता को पीटा
इटारसी। पुलिस ने पथरोटा स्थित छत्रपाल ढाबे के पास से देर रात 125 पाव देसी मदिरा जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 6250 रुपए बतायी जा रही है। अवैध शराब के मामले में हंसपाल उर्फ दाऊ पिता हसाम सिंह राजपूत 45 वर्ष निवासी छत्रपाल ढाबा को आरोपी बनाया गया है। आरोपी पर आबकारी एक्ट 34 (1) के अंतर्गत कार्रवाई की गई है।
सिटी पुलिस ने एक अन्य आरोपी से रैसलपुर में उसके घर के सामने से ही 30 पाव अवैध देसी शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 15 सौ रुपए बतायी जा रही है। आरोपी शरद पिता बदामी लाल 37 वर्ष को मामले में गिरफ्तार किया है।
सिटी पुलिस ने मालवीयगंज से चार जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब साढ़े पांच हजार रुपए से अधिक की राशि जब्त की है।
सिटी थाने से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मालवीयगंज में दबिश देकर जुआ खेल रहे रहीश खान, दामोदर मेहतो, वाजिद खान, छगनलाल गौर को गिरफ्तार कर उनके पास से 5650 रुपए जब्त कर किए। आरोपियों पर 13 जुआ एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
सूरजगंज में वर्धमान शापिंग मॉल के पीछे एक बुजुर्ग ने अपने बेटे रोड पर सोते हुए जगाकर घर ले गया तो घर जाकर पुत्र ने पिता को मोगरी से सिर पर मारकर घायल कर दिया। बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने फरियादी के बेटे पर मारपीट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वर्धमान शापिंग माल के पीछे रहने वाले फूलचंद पिता श्यामलाल कहार 65 वर्ष को उसी के बेटे सोनू कहार ने गालियां दीं, मोगरी से पीटा तथा जान से मारने की धमकी भी दी। बुजुर्ग का इलाज डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक पर धारा 294, 323, 506 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW