अहिप और राबद के स्थापना दिवस पर पौधरोपण

अहिप और राबद के स्थापना दिवस पर पौधरोपण

इटारसी। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के द्वितीय स्थापना दिवस संगठन के सदस्यों ने ग्रामीण अंचल और शहरी क्षेत्र में वार्ड स्तर पर पौधरोपण किया। संगठन के जिलाध्यक्ष जगबीर राजवंशी के नेतृत्व एवं इटारसी नगराध्यक्ष अनुराग गुप्ता की उपस्थिति में ग्राम और शहर में वार्ड स्तर पर 10 वार्डों में पौधरोपण का कार्य किया।
होशंगाबाद नगर उपाध्यक्ष दिलीप सराठे के नेतृत्व में संगठन के सदस्यों ने मिलकर आज ग्राम पवारखेड़ा में पौधरोपण किया। श्री गुप्ता ने बताया की 24 जून को हमारे संगठन को सफलतम 2 वर्ष पूर्ण हो गए हैं। जिसमें संगठन की नगर टीम द्वारा छायादार एवं फलदार पौधे रोपित किये हैं।
संगठन के केंद्र कार्यालय के आदेशानुसार कार्यक्रम सभी प्रदेश में जिला इकाई नगर इकाई एवं ग्रामीण इकाई के माध्यम से एकजुटता के साथ किया जा रहा है। संगठन द्वारा पर्यावरण के लिये आवश्यक वृक्षारोपण कार्य 30 जून तक निरन्तर विभिन्न स्थानों एवं इटारसी के बाकी 24 वार्डों में भी आयोजित किये जायेंगे। कार्यक्रम में संजय सोनिया, खेमचंद रैकवार, प्रदीप प्रजापति, शिवा चौहान, भरत गायकवाड़, गौरव बाथव, अभिषेक यादव, प्रिंस एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!