आईएमए की नयी टीम का सर्वसम्मति से गठन

आईएमए की नयी टीम का सर्वसम्मति से गठन

इटारसी। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की नयी टीम 16 वर्ष बाद गठित हुई है। आईएमए के नये अध्यक्ष डॉ. आर दयाल चुने गये। संरक्षक विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा की उपस्थिति में हुए आईएमए के निर्वाचन में सर्वसम्मति से डॉ. दयाल को अध्यक्ष और डॉ. गौतम बनर्जी को सचिव चुना गया। आईएमए की नयी टीम अस्तित्व में आते ही अगले माह एक प्रतियोगिता आयोजन का निर्णय भी ले लिया गया है, ताकि सभी डाक्टर्स आपस में एकदूसरे से मिलकर कुछ वक्त साथ गुजार सकें।
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन 9 फरवरी को आईएमए होशंगाबाद और आईएमए इटारसी के बीच एक क्रिकेट मैच का आयोजन करेगा। एसोसिएशन की नयी कार्यसमिति में 15 चिकित्सकों को शामिल किया है। उपाध्यक्ष पद पर डॉ.एनएल हेडा, डॉ. अनिल सिंह, संयुक्त सचिव डॉ. सुनीता सिंह, कोषाध्यक्ष डॉ. रविन्द्र गुप्ता को चुना। कार्यसमिति में डॉ. अजय दुबे, डॉ. केएल जैसवानी, डॉ. मेजर पीएम पहाडिय़ा, डॉ. वर्षा खंडेलवाल, डॉ. विवेकचरण दुबे, डॉ. मीता बनर्जी, डॉ. डीजे ब्रह्मचारी, डॉ. विजया टिकरया, डॉ. पूजा गुप्ता, डॉ. कोकिला अग्रवाल, डॉ. रिचा पहाडिय़ा, डॉ. अर्पित त्रिवेदी, डॉ. रवि टिकरया एवं डॉ. शरद खंडेलवाल को शामिल किया। आईएमए का शपथ ग्रहण समारोह प्लेटिनम रिसोर्ट में आयोजित किया। इस अवसर पर आईएमए होशंगाबाद के अध्यक्ष डॉ. अतुल सेठा सहित अनेक डाक्टर्स शामिल हुए।

16 वर्ष अध्यक्ष रहे डॉ. अग्रवाल
आईएमए के निवृतमान अध्यक्ष डॉ. आरबी अग्रवाल ने एसोसिएशन के अध्यक्ष का कार्यभार 16 वर्ष संभाला। लगातार लंबी सेवा के बाद वे स्वयं चाह रहे थे कि नयी टीम आए और संगठन की गतिविधियों को आगे बढ़ाए। आईएमए के तत्कालीन अध्यक्ष डॉ. जेपी दुबे के बाद संगठन ने उनको यह जिम्मेदारी सौंपी थी और लगातार सोलह वर्ष तक उनको ही यह पद सौंपा जाता रहा। निवृतमान अध्यक्ष डॉ. आरबी अग्रवाल का कहना है कि वर्तमान में बहुत अच्छी टीम बनी है जो संगठन की गतिविधियों को और बेहतर तरीके से करेगी, ऐसी उम्मीद है।

जल्द कराएंगे क्रिकेट मैच
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के तत्वावधान में जल्द ही एक क्रिकेट मैच कराया जाएगा जो आईएमए होशंगाबाद और आईएमए इटारसी की टीम के बीच खेला जाएगा। यह जानकारी नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ. आर दयाल ने दी। उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स की जिम्मेदारीभरी सेवा में तनाव होना आम बात है, इसे इस तरह के मैचों और आनंद के पलों से ही दूर किया जा सकता है, अत: हमारा संगठन जल्द ही एक मैच खेलकर आपस में मेल-मुलाकात के जरिए आनंद के पल साथ बिताएगा। इसमें इटारसी और होशंगाबाद के डॉक्टर्स शामिल होंगे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW