आई के हत्यारों का पता बताने वाले को मिलेगा 31 हजार का ईनाम

आई के हत्यारों का पता बताने वाले को मिलेगा 31 हजार का ईनाम

श्रद्धांजलि सभा में मंदिर समिति और एएसपी ने की घोषणा
इटारसी। गत 10 जनवरी को श्री नवग्रह दुर्गा मंदिर के पास रहने वाली सुमति आई की हत्या के मामले में मंदिर समिति ने हत्यारों का पता बताने पर 21 हज़ार रुपए के ईनाम की घोषणा की है। इधर पुलिस ने भी मामले में अपनी ओर से 10 हजार का ईनाम घोषित किया है। दोनों ईनामों की घोषणा आज शाम चामुंडा चौराह पर सोशल मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में की गई।
ग्रुप द्वारा आज श्रद्धांजलि सभा के बाद नवग्रह दुर्गा मंदिर से जयस्तंभ चौक तक मौन जुलूस निकालने की योजना थी लेकिन मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने मामले में जल्द से जल्द खुलासा करने की घोषणा की तो ग्रुप ने भी पुलिस को 15 दिन का वक्त देकर आयोजन को केवल श्रद्धांजलि सभा तक सीमित कर दिया। ग्रुप ने चेतावनी भी दी कि यदि पंद्रह दिन में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी तो फिर आगामी आंदोलन किया जाएगा।
अपनी पूर्व घोषणा के अनुसार अपनी इटारसी ग्रुप के अलावा आई के सत्संग ग्रुप की महिला सदस्य शाम 4 बजे चामुंडा चौराह स्थित हनुमान मंदिर के पाए एकत्र होना शुरु हो गए थे। इधर बड़े आंदोलन की आशंका के चलते एडिशनल एसपी शशांक गर्ग सहित इटारसी टीआई भूपेन्द्र मौर्य और आसपास के थानों से भी पुलिस बल बुला लिया गया था। जब एडिशनल एसपी ने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तो आंदोलन को स्थगित करके सुमति आई को केवल श्रद्धांजलि अर्पित की गई। ग्रुप के सदस्यों ने एडिशनल एसपी को एक ज्ञापन देकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने सहित शहर में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाने की मांग की।
इस मौके पर मौजूद एएसपी शशांक गर्ग ने कहा कि दुखद घटना में पुलिस भी शहर के साथ है और अपनी ओर से हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहाकि समाज भी पुलिस की मदद को आगे आए और किसी को जरा भी भनक हो तो गुप्त तरीके से पुलिस को इसकी जानकारी दे। उन्होंने कहा कि हम अपना बेहतर से बेहतर प्रयास कर रहे हैं लेकिन बिना समाज की मदद के पुलिस भी कई बार सफलता मिलने में देरी होती है। इस दौरान जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष प्रमोद पगारे, सांसद प्रतिनिधि दीपक अग्रवाल, अपनी इटारसी ग्रुप के एडमिन मनोज मालवीय, सभापति यज्ञदत्त गौर, युवा कांग्रेस नेता अर्जुन भोला, जिला पंचायत सदस्य विजय चौधरी बाबू, नगर कांग्रेस अध्यक्ष पंकज राठौर, नगर भाजपा अध्यक्ष डॉ.नीरज जैन, अधिवक्ता संतोष शर्मा, सम्राट तिवारी, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीमती माधवी मिश्रा, नगर अध्यक्ष श्रीमती सीमा भदौरिया सहित ग्रुप के सैंकड़ों सदस्य भी मौके पर मौजूद थे।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW