आजादी के जुनून के कारण ही हम आजाद हैं

आजादी के जुनून के कारण ही हम आजाद हैं

मनाई पुण्यतिथि
इटारसी। आज जयस्तम्भ चौक पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के वीर क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि मनायी। कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने श्री आज़ाद के चित्र पर माल्यार्पण एवं मोमबत्ती लगाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष कुलदीप रावत ने कहा की श्री आज़ाद ने भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में बहुत ही महत्तवपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया था मात्र 15 वर्ष की अल्पायु में ही भारत माता को गुलामी की बेड़ियों से आज़ाद करवाने के लिए महात्मा गांधी जी द्वारा चालाये जा रहे असहयोग आंदोलन में सक्रिय रूप से भाग लिया। भाजपा जिला उपाध्यक्ष सन्देश पुरोहित ने कहा की आज़ाद जी जैसे अन्य क्रांतिकारियों के आज़ादी के जूनून के फलस्वरूप ही देश के हजारों युवाओं ने भारत माता की आज़ादी के लिए अंग्रेजों से डटकर मुकाबला किया।
सांसद प्रतिनिधि दीपक अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को बताया कि मात्र 15 वर्ष की अल्पायु में ही आज़ाद जी ने मजिस्ट्रेट के समक्ष कहा था की मैं आज़ाद हूँ और स्वतंत्रता मेरे पिता है उन्होंने कहा था की वो हमेशा आज़ाद ही रहेंगे।
कार्यक्रम में भाजपा पूर्व नगर अध्यक्ष अनुराग सिंह ठाकुर, भाजपा नगर महामंत्री ऋषि दुबे,भाजपा पूर्व नगर महामंत्री उमेश पटेल, भाजपा पूर्व जिला मंत्री लक्ष्मीनारायण देवहरे, भाजपा नगर मंत्री पार्थ सिंह ठाकुर, भाजपा नगर कोषाध्यक्ष विवेक मालवीय, मनोज अग्रवाल, युवा मोर्चा संभागीय मीडिया प्रभारी गोलू मालवीय, प्रत्युष दुबे, देवेंद्र तिलोटिया,राकेश ठाकुर,विजय चौरे,अतुल पटेल,प्रदीप रैकवार,रितेश सोनी,सुजेन्द्र सिंह गोहिया,अर्पित रावत,वैभव मालोनिया,अमित पटेल,दिनेश साहू,अनुपम जैन,इलू शर्मा,रविंद्र जोशी,आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: