आरक्षक की पत्नी (Wife) ने चार लोगों पर मामला दर्ज कराया

आरक्षक की पत्नी (Wife) ने चार लोगों पर मामला दर्ज कराया

इटारसी। ग्राम भट्टी (Bhatti) के जिस आरक्षक पर पुलिस (police) ने एक परिवार के साथ जमीन विवाद को लेकर मारपीट, गाली गलौच और जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मुकदमा कायम हुआ है, अब आरक्षक की पत्नी ने भी सामने वाले पक्ष पर गाली गलौच, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण पंजीबद्ध कराया है। आरक्षक की पत्नी का कहना है कि आरोपियों ने खेत में अतिक्रमण करके बोयी हुई जमीन को नुकसान कर नष्ट कर दिया है। पुलिस ने मामले में काउंटर केस (counter case) दर्ज किया है।
उल्लेखनीय है कि 8 जुलाई को पथरोटा (Pathrota) पुलिस ने होशंगाबाद लाइन में पदस्थ पुलिस आरक्षक शिवकुमार चौधरी (Shivkumar Chaudhri) के खिलाफ भट्टी ग्राम निवासी एक परिवार के साथ जमीन विवाद को लेकर मारपीट कर उन्हें जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने के मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। आरक्षक शिवकुमार चौधरी पर भट्टी ग्राम निवासी अमर (Amar) पिता रमेश मेहरा (Ramesh Mehra) 20 वर्ष ने 7 जुलाई को शाम 6 बजे गाली गलौज कर वर्दी का रौब दिखाते हुए परिजनों से मारपीट करने और जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने की शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस ने आरक्षक के खिलाफ एससीएसटी एक्ट (sc/St Act) के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। मामले की विवेचना टीआई आरएस चौहान (T.I. Ramsneh Chauhan ) कर रहे हैं।
इधर आरक्षक की पत्नी श्रीमती ज्योति (Jyoti Shivkumar Patel ) पति शिवकुमार पटेल 40 वर्ष ने गांव के ही शेट्टी उर्फ अमर पिता रमेश मेहरा, गोलू पिता (Golu ) रमेश मेहरा, आरती (Arti) पिता रमेश मेहरा और अंकित वर्मा (Ankit Varma) के खिलाफ गाली गलौच कर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने एवं ग्राम ललवानी के पास स्थित उनके खेत में अतिक्रमण करके बोयी हुई जमीन को नुकसान पहुंचाने की शिकायत दर्ज करायी है। ज्योति पटेल के अनुसार घटना 19 जून की है। पथरोटा थाने में मामला 9 जुलाई को दर्ज कराया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: