आरपीएफ और जीवोदय ने किया समन्वय कार्यक्रम

आरपीएफ और जीवोदय ने किया समन्वय कार्यक्रम

इटारसी। जीवोदय रेलवे चिल्ड्रन टीम ने रेलवे जंक्शन में आरपीएफ अधिकारियों के साथ ओरिएंटेशन सत्र आयोजित किया। शुरुआत में आरपीएफ थाना इटारसी को उनके तरफ से मिलने वाले सहयोग एवं मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद दिया गया और जेजे एक्ट-2015 प्रक्रियाओं, नियम और उन पर अमल के बारे में वीडियो के मध्यम से बताया गया।
ऑन ड्यूटी कर्मचारियों के साथ ये सत्र में बताया कि बच्चों के सर्वोत्तम हित को ध्यान में रखते हुए उचित कार्रवाई के लिए प्रक्रियात्मक मुद्दों को हल कर सकते हैं, जो वर्तमान में एक चुनौती है। इस सत्र में देवेंद्र सिंह थाना इंचार्ज, निधि चौकसे और स्टाफ के साथ जीवोदय संस्था के डायरेक्टर क्लारा, प्रोग्राम मैनेजर जोबी और पूरी रेलवे चाइल्ड लाइन टीम उपस्थित रही। आरपीएफ इंस्पेक्टर ने स्टेशन परिसर में बच्चों के प्रति अपने अनुभवों को बताया और सभी स्टाफ को नियमानुसार कार्यवाही कर बच्चों के प्रति विशेष रूप से सही कदम उठाते हुए सहयोग की भावना रखने का आश्वासन भी दिया।
क्लारा ने पिछले 20 वर्षों में बच्चों के सर्वोत्तम हित में लगातार कार्य करने का अनुभव बताते हुए आने वाले समय में इटारसी को देश का बाल मित्र स्टेशन बनाने का आश्वासन भी दिया। रेलवे चाइल्ड लाइन कोऑर्डिनेटर द्वारा सत्र में स्टेशन मैनेजर राजीव चौहान के नेतृत्व में त्रैमासिक रूप होने वाली बाल सहायता समूह बैठक की जानकारी भी दी और निकट भविष्य में भी संगठित रहते हुए कार्य करते रहने का वादा भी किया और इस प्रकार के सत्र को समेत स्टेकहोल्डर समूह के साथ भी करने का आश्वासन दिया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW