आरपीएफ और टीआरओ में होगा खिताबी मुकाबला

आरपीएफ और टीआरओ में होगा खिताबी मुकाबला

सेमीफाइनल में दोनों विभाग की टीम विजयी रविवार को होगा फाइनल
इटारसी। पश्चिम मध्य रेल संस्थान के तत्वावधान में इंस्टीट्यूट मैदान बारह बंगला में खेली जा रही टी-20 लेदरबाल रेल कप क्रिकेट प्रतियोगिता में आज दो सेमीफाइनल मैच खेले गए। पहले मैच में टीआरओ इलेवन ने सीएंडडब्ल्यू-ए को छह विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएंडडब्ल्यू ने बीस ओवर्स में मात्र 84 रन बनाए। टीम के खिलाड़ी राहुल ने 20 रनों का योगदान दिया। टीआरओ-ए की तरफ से अरविंद वर्मा ने दो विकेट लिए। सीएंडडब्ल्यू के तीन खिलाड़ी रन आउट हुए।
लक्ष्य का पीछा करने खेलते हुए टीआरओ ने मात्र 13 ओवर्स में लक्ष्य प्राप्त कर लिया। टीआरओ की ओर से कमलेश बाबू ने मात्र 19 गेंदों में 39 रन बनाए और मैन आफ द मैच रहे। आज का दूसरा मुकाबला आरपीएफ और सीएंडडब्ल्यू बी के बीच खेला गया। सीएंडडब्ल्यू बी ने पहले खेलते हुए बीस ओवर्स में 104 रन बनाए। नरेश चौहान ने 37 रनों का योगदान दिया। आरपीएफ की तरफ से विजय सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए आरपीएफ ने 15 ओवर्स में ही लक्ष्य प्राप्त कर लिया। आरपीएफ की तरफ से सुधीर चौधरी ने धुआधार 35 बाल पर 64 रन बनाए जिसमें दस चौके और दो छक्के शामिल हैं। सीएंडडब्ल्यू की ओर से जीतू केवट और नरेश चौहान ने दो-दो विकेट लिए। मेन आफ द मैच सुधीर चौधरी को मिला।
प्रतियोगिता का फाइनल मैच 12 फरवरी दिन रविवार को टीआरओ-ए और आरपीएफ के बीच दोपहर 1 बजे से खेला जाएगा। समापन समारोह के मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीतासरन शर्मा रहेंगे। सेमीफाइनल के मुख्य अतिथि एचएस तिवारी, राजेन्द्र पाराशर, केके शुक्ला, एच महावर थे। अम्पायरिंग राकेश दुबे, हरिराम और जितेन्द्र राजपूत ने की। कमेंट्री आरके पांडेय ने तथा स्कोरर डी जैसवाल थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: