आर्डनेंस फैक्ट्री रोड पर बस पलटी, एक की मौत

इटारसी से ग्राम चांदौन जा रही थी निजी कंपनी की बस, चार लोग घायल
इटारसी. रविवार को दोपहर यहां से करीब 6 किलोमीटर दूर आर्डनेंस फैक्ट्री रोड पर एक निजी कंपनी की बस पलटने से एक महिला की मौत हो गई तथा चार अन्य लोग घायल हो गए. बस इटारसी से ग्राम चांदौन जा रही थी. घटना दोपहर करीब पौने दो बजे के आसपास की बतायी जा रही है. बस में कुल पांच सवारी थी.
प्राप्त जानकारी के अनुसार इटारसी से ग्राम चांदौन के लिए निकली साहू बस सर्विस की बस क्रमांक एमपी 05, पी 0105 दोपहर करीब पौने दो बजे पांच आम के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना में बस में सवार पचमढ़ी निवासी एक महिला कुबरा बी पति हनीफ खान 80 वर्ष की मौत बस के नीचे दबने से हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए. पथरोटा थाना प्रभारी आशीष चौधरी ने बताया कि ड्रायवर की लापरवाही से हादसा होने की खबर है. घटना के बाद से बस चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.
खिड़की से बाहर गिरी थी महिला
बताया जाता है कि जैसे ही बस अनियंत्रित होकर पलटी तो सामने का कांच टूट गया. कांच टूटते ही सामने बैठी कबरा बी खिड़की से बाहर हो गई और बस पलटकर महिला के ऊपर जा गिरी जिसमें दबने से उसकी मौत हो गई. घटना के विषय में पथरोटा थाना प्रभारी ने बताया कि बस चालक के मिलने के बाद स्पष्ट होगा कि घटना कैसे हुई है. बताया जाता है कि महिला कुबरा बी अपने छोटे बेटे रफीक खान से मिलने आर्डनेंस फैक्ट्री जा रही थी जो वहां सर्विस करते हैं. महिला के साथ उनका मंझला बेटा हनीफ खान था. घटना में घटना में हनीफ खान पिता हबीब खान 58 वर्ष निवासी पचमढ़ी, पूनम नाथ पति तुलसीराम 23 वर्ष, सायना पिता तुलसीनाथ 4 वर्ष और युवराज पिता तुलसीराम भी घायल हुए हैं.

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW