इस गर्मी में वार्ड में नहीं होगा पेयजल का संकट

इस गर्मी में वार्ड में नहीं होगा पेयजल का संकट

वेंकटेशनगर, नरेन्द्रनगर और राठी कालोनी के लिए नलकूप की सौगात
इटारसी। आपने हमें आशीर्वाद देकर जो ताकत दी है, उतनी ताकत से काम करने का हम प्रयास करते हैं। दरअसल हम आपके सेवक हैं और सेवक को तो जनता की सुनना ही पड़ेगा। वो कोई बहाना नहीं बना सकता। यह बात विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीतासरन शर्मा ने आज दोपहर यहां वेंकटेशनगर, नरेन्द्र नगर और राठी कालोनी के निवासियों को संबोधित करते हुए कही।
वे यहां नीमेश्वर हनुमानधाम मंदिर में बोरवेल उत्खनन के बाद पेयजल सप्लाई के शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि वार्डवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सच्चे संकल्पों को पूरा करने में भगवान भी मदद करते हैं। पुरानी परिषद के जिम्मेदार जनप्रतिनिधि इस क्षेत्र को अवैध कालोनी बताकर कार्य को टालते थे। हमारा मानना है कि भले कालोनी अवैध हो, यहां रहने वाले तो वैध हैं, वे हमें वोट देते हैं तो हमारा $फजऱ् है, उनके लिए काम करना। डॉ. शर्मा ने इस क्षेत्र में पिछले वर्ष हुई पानी की किल्लत को याद करते हुए कहा कि अब समस्या नहीं रहेगी। मेहराघाट में जो दिक्कतें थीं, वे भी हल कर ली गई हैं, इस गर्मी में हम उम्मीद करते हैं कि वहां से भी पानी मिलने लगेगा। डॉ. शर्मा ने वार्ड के फरीद बाबा के पास स्थित रिक्त भूखंड पर फैंसिंग और वहां की सफाई कार्य के लिए 50 हजार रुपए देने की घोषणा की साथ ही एक स्थान पर बुजुर्ग महिला की मांग पर तीन दिन में बजरी डालने को कहा।
नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल ने कहा कि करीब दो से तीन माह पूर्व श्रीमद् भागवत कथा के वक्त वार्ड के लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ.शर्मा को अपनी समस्याएं बताते हुए नलकूप खनन की मांग की थी जो आज पूरी हो गई है। उन्होंने कहा कि वार्ड की मूलभूत समस्याएं हल करने के बाद आगे विकास के काम शुरु किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछली परिषद ने इस क्षेत्र की काफी उपेक्षा की थी, अब यहां के लोगों को परेशान नहीं होना पड़ेगा। वार्ड के नागरिक आरके पांडेय ने कहा कि खुले मन से कालोनी में काम हो रहे हैं, इसके लिए वार्डवासी अपने जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद देते हैं। कार्यक्रम का संचालन जयकिशोर चौधरी ने किया। इस अवसर पर मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुरेश दुबे, नपा उपाध्यक्ष अरुण चौधरी, विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल, लोक निर्माण विभाग सभापति भरत वर्मा, राजसिंह राजपूत, वार्ड की पार्षद एवं सभापति सरोज उईके, ऋषि दुबे सहित अनेक वार्डवासी मौजूद थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW