एआईआरएसएम हर माह 21 करोड़ देगा प्रधानमंत्री राहत कोष में

एआईआरएसएम हर माह 21 करोड़ देगा प्रधानमंत्री राहत कोष में

इटारसी। देश में लॉकडाउन के तहत लगे अप्रत्यक्ष आपातकाल से निबटने के लिए आल इंडिया स्टेशन मास्टर्स एसोसिएशन ने कर्मयोद्धा की भूमिका निभाते हुए आगामी तीन माह तक प्रतिमाह 21 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करने का निर्णय लिया है। इसमें इटारसी सहित पूरे भोपाल रेल मंडल के 460 स्टेशन मास्टर एवं सहायक स्टेशन मास्टर भी शामिल है।
आल इंडिया स्टेशन मास्टर एसोसिएशन के भोपाल रेल मंडल अध्यक्ष दिवाकर कुमार ने बताया कि कोरोना जैसी बीमारी से लडऩे के लिए आज पूरा देश एकजुट है। इस दौरान प्रधानमंत्री के आह्वान पर हर तरह की आपात स्थिति से निबटने के लिए यूनियन के सभी पदाधिकारी व सदस्य अपने एक दिन का वेतन जो 21 करोड़ रुपए होता है यह प्रधानमंत्री राहत कोष में तीन माह तक जमा करेंगे। इसकी कुल राशि 63 करोड़ रुपए की होगी।
आसमा एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष दिवाकर कुमार ने बताया कि देशभर में 39 हजार स्टेशन मास्टर एवं सहायक स्टेशन मास्टर कार्यरत हैं इनमें 460 भोपाल रेल मंडल के अंतर्गत आते हैं। यह स्वेच्छा से अपने एक-एक दिन का वेतन तीन माह प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कर रहे हैं। श्री दिवाकर ने बताया कि हम लॉकडाउन की स्थिति में भी निरंतर अपनी सेवाएं दे रहे हैं और सभी रेल कर्मचारियों से निवेदन करते हैं कि वह कोरोना के खौफ से डरे बगैर सावधानीपूर्वक कर्मयोद्धा के समान देश की सेवा करते रहें।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: