एक शाम खाटू वाले के नाम भजन संध्या 19 को

एक शाम खाटू वाले के नाम भजन संध्या 19 को

इटारसी। श्री श्याम परिवार इटारसी के तत्वावधान में एक शाम खाटू वाले के नाम भजन संध्या का आयोजन 19 जनवरी 2020 रविवार को शाम 5 बजे से 11 बजे तक संस्कार मंडपम न्यास बायपास सोनासांवरी में होगा। कार्यक्रम में उदयपुर राजस्थान की प्रसिद्ध भजन गायिका केमिता राठौर के अलावा नागपुर की कृष्णप्रिया, हरदा के विक्रांत अग्रवाल, हितेश जयपुरिया के भजन होंगे। रेवाड़ी हरियाणा का अमित म्युजिकल ग्रुप का संगीत होगा। राजस्थान से एक नतर्क मंडल भी आयोजन में शामिल होगा।
आयोजन को लेकर शुक्रवार को दोपहर पत्रकार भवन में हुई प्रेसवार्ता में संयोजक गौरव मित्तल, विपुल गोयल और वरिष्ठ साहित्यकार चंद्रकांत अग्रवाल ने बताया कि आयोजन में पहुंचने महिलाओं के लिए सराफा बाजार, एवं सूरजगंज चौराह से शाम 5 से 7 बजे तक वाहन की सुविधा निशुल्क की जाएगी। इस दौरान सभी आमंत्रितों के लिए भोजन प्रसादी की व्यवस्था भी रहेगी। उन्होंने बताया कि केमिता राठौर अंतर्राष्ट्रीय भजन गायिका हैं और कृष्णप्रिया भी विदर्भ की प्रसिद्ध गायिका हैं। इस दौरान छप्पनभोग भी रहेगा। महिला एवं पुरुषों के लिए अलग-अलग बैठक व्यवस्था रहेगी।
गौरव मित्तल ने बताया कि आयोजन में ज्योति प्रज्वलित रहेगी और ज्योत लेने के बाद प्रत्येक श्रद्धालु को एक-एक कूपन नि:शुल्क दिया जाएगा। इसका लक्की ड्रा निकाला जाएगा। लक्की ड्रा के माध्यम से 11 विजेताओं को खाटू श्याम जी की नि:शुल्क यात्रा एवं 11 श्याम प्रेमियों को खाटू श्याम जी के भजनों की पेन ड्राइव दी जाएगी। इस दौरान श्री श्याम परिवार से मुकेश जिंदल, मुकेश अग्रवाल, संजय शिल्पी भी मौजूद थे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW