एमजीएम और गर्ल्स कालेज में जनभागीदारी अध्यक्षों ने कार्यभार संभाला

इटारसी। शासकीय एमजीएम कालेज और शासकीय गर्ल्स कालेज में जनभागीदारी समितियों में आज नये अध्यक्षों ने कार्यभारी संभाल लिया है। एमजीएम कालेज की जन भागीदारी समिति में राजकुमार उपाध्याय और गर्ल्स कालेज की जनभागीदारी समिति में मयूर जैसवाल को शासन की ओर से अध्यक्ष मनोनीत किया गया है।
दोपहर में शासकीय एमजीएम कालेज में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री विजय दुबे काकूभाई, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अनिल अवस्थी, श्रीमती नीलम गांधी, अशोक साहू, रविकिशोर जैसवाल, कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश तिवारी, जिला उपाध्यक्ष कांग्रेस जसपाल सिंघ भाटिया पाली, नगर कांग्रेस अध्यक्ष पंकज राठौर, कांग्रेस लीगल सेल से रमेश के साहू, रमेश बामने, योगेश त्रिवेदी, राजेन्द्र तोमर, केसला ब्लाक अध्यक्ष हेमचंद कश्यप, सुखतवा कालेज जनभागीदारी अध्यक्ष सुभाष कामले, राजेन्द्र बाजपेयी के अलावा मयूर जैसवाल, अमोल उपाध्याय, जितेन्द्र सोलंकी, प्रतीक मालवीय, हिमांशु अग्रवाल बाबू, सम्राट तिवारी सहित अनेक कांग्रेसी मौजूद थे।


इस अवसर पर कालेज की प्रभारी प्राचार्य श्रीमती राकेश मेहता ने स्वागत उद्बोधन दिया। छात्रा अपर्णा शुक्ला ने सरस्वती वंदना की। कालेज के प्रोफेसर डॉ. बीके कृष्णा, मुकेश बडोले, डॉ. अरविंद शर्मा, छात्रनेता अर्जुन यादव आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। पूर्व मंत्री विजय दुबे काकूभाई ने कहा कि यहां से अनेक लोग पढ़कर निकले हैं। हमारा इस कालेज से लगाव है। हम कालेज की समस्याएं और यहां के प्राध्यापकों की परेशानी समझते हैं। नयी जनभागीदारी समिति पूरी क्षमता से कालेज को विकास की नयी ऊंचाईयों पर ले जाएगी, ऐसी उम्मीद है। उन्होंने यहां बीएड और विधि की कक्षाएं प्रारंभ कराने का सुझाव नये अध्यक्ष राजकुमार उपाध्याय को दिया।


नगर कांग्रेस अध्यक्ष पंकज राठौर ने पूर्व छात्र नेता और वरिष्ठ कांग्रेसी स्वर्गीय सुरेश अग्रवाल को याद करते हुए अपने छात्र जीवन को याद किया। उन्होंने कालेज परिवार को आश्वस्त किया है कि प्रदेश सरकार ने एमजीएम और गल्र्स कालेज में जो नयी जनभागीदारी अध्यक्ष मनोनीत किये हैं, वे निश्चित तौर पर विकास की नयी इबारत लिखेंगे। नव मनोनीत अध्यक्ष राजकुमार उपाध्याय ने कहा कि वे सबके साथ पूरे समन्वय के साथ काम करते हुए विकास कार्य कराएंगे। उन्होंने कालेज के प्रोफेसर्स, अतिथि विद्वान और कर्मचारियों को आश्वस्त किया है कि उनकी परेशानियों को शासन तक ले जाकर उसका निदान कराएंगे। उन्होंने जल्द ही कालेज में युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित करने की घोषणा की और 11 नवंबर की तिथि भी बतायी। उन्होंने कहा कि जिन बच्चों की उपस्थिति कालेज में कम होती है, उनके पालकों को बुलाकर कालेज में सम्मेलन कराया जाएगा और सौ फीसद उपस्थिति वाले बच्चों का सम्मान किया जाएगा। कालेज में बाहर से आने वालों के लिए हेल्प डेस्क भी जल्द स्थापित करने को कहा। कार्यक्रम का संचालन और आभार प्रदर्शन प्राध्यापक राकेश तिवारी ने किया।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW