एसआई की नाक तोडऩे वालों को मिली जमानत

एसआई की नाक तोडऩे वालों को मिली जमानत

इटारसी। आधी रात को होली उत्सव समिति के सदस्यों को समझाने गए एसआई की नाक तोडऩे वाले युवाओं को आज जमानत मिल गई। घटना पुलिस थाने से लगभग सौ मीटर दूर रात करीब 1 बजे हुई थी।
घटना के बाद एसडीएम, तहसीलदार और टीआई ने अस्पताल जाकर घायल एसआई से मुलाकात कर जानकारी हासिल की थी। रात में ही दो युवकों को गिरफ्तार कर धारा 353, 332 के तहत कार्रवाई की। दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जहां से उनको जमानत मिल गई।
टीआई भूपेन्द्र सिंह मौर्य ने बताया कि रविवार की रात को पहली लाइन में कुछ युवकों द्वारा हुड़दंग करने की खबर मिली थी। सूचना पर सब इंस्पेक्टर उमाशंकर यादव के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और युवकों को समझाने का प्रयास किया तो युवकों ने उन पर ही हमला कर दिया। बताया जाता है कि युवकों ने डंडों से हमला किया जिससे श्री यादव की नाक पर जोरदार चोट लगने से नाक टूट गई। हमला होते ही पुलिस वाहन में मौजूद पुलिस कर्मी कमाल खान, किशोर शर्मा नीचे उतरे तो युवकों ने उन पर भी हमला कर दिया। बाद में इन युवकों को पकड़ा गया। दो युवक उत्सव दुबे और नीरज चौधरी को रात में ही पकड़ लिया जबकि तीन युवक फरार हैं। उत्सव दुबे पूर्व मंत्री का भतीजा बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही एसडीएम अभिषेक गेहलोत, तहसीलदार संस्कृति जैन और टीआई भूपेन्द्र मौर्य अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW