एसआई की लेटलतीफी से ध्वजारोहण के बीस मिनट बाद पढ़ा सीएम का संदेश

संजीव डोंगरे
सारणी। स्वतंत्रता दिवस पर जहां पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा है वही नपा के एक अधिकारी की लेटलतीफी के कारण आज मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करने में देरी हुई। एसडीएम एमएल विजयवर्गीय ने देरी से आए स्वास्थ्य अधिकारी को फटकार लगाई और आगे से लेटलतीफी पर चेताया भी। स्वास्थ्य निरीक्षक के पास ही सीएम के संदेश का पर्चा थी और वे ही देरी से आए जिससे मुख्यमंत्री का संदेश सुनाने में 20 मिनट की देरी हुई।
सुबह 7: 30बजे सभी सरकारी कार्यालयों में ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान और उसके बाद मुख्यमंत्री का संदेश सुनाना निर्धारित था। सारनी नपा कार्यालय में शाहपुर अनुविभागीय अधिकारी एमएल विजयवर्गीय ने ध्वजारोहण किया, राष्ट्रगान भी हुआ। उसके बाद वहां उपस्थित एसडीएम, नपा सीएमओ सहित समस्त अधिकारी-कर्मचारी स्वास्थ्य निरीक्षक केके भावसार का इंतजार करते रहे। क्योंकि मुख्यमंत्री का संदेश का पर्चा उन्हीं के पास था। एसडीएम कई बार स्वास्थ्य निरीक्षक को मोबाइल पर सूचित करते रहे कि जल्दी ही आप पर्चा लेकर आएं उसके बाद भी स्वास्थ्य निरीक्षक समय पर नहीं पहुंचे। स्वास्थ्य निरीक्षक के पहुंचने पर एसडीएम ने इन्हें फटकार लगाते हुए ऐसी गलती दोबारा न करने की चेतावनी दी और फिर सीएम का संदेश सुनाया गया।
इनका कहना….
स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में नपा स्वास्थ्य निरीक्षक देरी से आये। जिन्हें समझाइश दी गयी है, परन्तु सभी कार्यक्रम समय पर हो गए हंै।
एमएल विजयवर्गीय, एसडीएम
नपा स्वास्थ्य निरीक्षक के स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में देरी से पहुंचने के कारण एसडीएम शाहपुर ने उन्हें फटकार लगाते हुए चेतावनी दी है।
पवन कुमार राय, सीएमओ

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW