एसडीएम के नेतृत्व में राजस्व अमले की धौंखेड़ा रोड पर बड़ी कार्रवाई

अवैध उत्खनन और ओवर लोड एक दर्जन से अधिक डंपर पकड़े
इटारसी। एसडीएम के नेतृत्व में आज अलसुबह राजस्व अमले ने बड़ी कार्रवाई करके अब तक एक दर्जन से अधिक डंपर पकड़े हैं। इन सभी डंपरों को पुरानी इटारसी पुलिस चौकी के सामने खड़ा किया जा रहा है। एसडीएम आरएस बघेल के नेतृत्व में तहसीलदार ऋषि मौर्य, रितु भार्गव, आरआई, पटवारी और पुलिस टीम में करीब डेढ़ दर्जन सदस्य शामिल थे।
अवैध उत्खनन और परिवहन की मिल रही सूचनाओं को देखते हुए आज मार्निंग वॉक पर निकले एसडीएम राधेश्याम बघेल ने अचानक कार्रवाई का मन बना लिया और अपने अमले को टेलीफोन से सूचना देकर बुलाया और पूरी टीम पहुंच गई, धौंखेड़ा रोड पर। एक्शन प्लान के मुताबिक दो टीमें बनायी गईं जिसमें एसडीएम श्री बघेल के नेतृत्व में एक टीम ग्राम पांजराकलॉ-होरियापीपल तक सर्चिंग के लिए पहुंची तो दोनों तहसीलदार ऋर्षि मौर्य और नायब तहसीलदार रितु भार्गव ने भैरव बाबा मंदिर के पास नाकाबंदी की। रोड पर दोनों तरफ से घेराबंदी करके करीब एक दर्जन डंपर, ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रालियों को रोका और जांच की तो कुछ के पास रॉयल्टी नहीं थी तो कुछ ओवर लोड थे। सभी को रोककर खनिज विभाग को सूचना दे दी है।
इनका कहना है…
हमें अवैध रेत उत्खनन और परिवहन की लगातार सूचना मिल रही थी। आज सुबह पांच बजे हम यहां पहुंच गए थे। पूरी टीम ने दो तरफ से घेराबंदी करके डंपर और ट्रकों को पकड़ा है। खनिज विभाग को सूचना दे दी है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
आरएस बघेल, एसडीएम

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: