ऑन लाइन अनुज्ञा में इटारसी नपा प्रदेश में द्वितीय स्थान पर

इटारसी। भवन निर्माण के लिए शहर के नागरिकों को दी जाने वाली ऑन लाइन अनुज्ञा के बेहतर कार्य के मामले में प्रदेश की समस्त नगर पालिकाओं में इटारसी नगर पालिका दूसरे नंबर पर है। इटारसी नगर पालिका के इस बेहतर कार्य की समीक्षा के लिए नगरीय प्रशासन विभाग भोपाल की टीम गुरुवार को इटारसी आयी।
आटोमेटेड बिल्डिंग एप्रूवल सिस्टम अंतर्गत नगर पालिका कार्यालय में भवन निर्माण अनुज्ञा जारी करने संबंधी कार्य की समीक्षा हेतु संचालनालय नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग भोपाल के प्रतिनिधि अंकित कुमार एवं नोममेथिन जॉन्सन ने सिस्टम के सुचारू क्रियान्वयन के लिए यहां के अधिकारी एवं कर्मचारियों से चर्चा कर कार्य की समीक्षा की। बैठक के दौरान ही चर्चा करते हुए अंकित कुमार ने कहा कि भवन निर्माण अनुज्ञा के मामले में इटारसी नगर पालिका बेहतर कार्य करते हुए मप्र में दूसरे स्थान पर है।
नगर पालिका के भवन निर्माण अनुज्ञा प्रभारी उपयंत्री संतोष सिंह बैस ने भी बताया कि हमारा प्रयास होता है कि इस कार्य को बेहतर और सरल बनाया जाए ताकि अनुज्ञा प्राप्त करने वाले हितग्राहियों को कोई कठिनाई न हो और उनका काम जल्दी हो जाए। सीएमओ कक्ष में आयोजित इस समीक्षा बैठक में उपयंत्री आदित्य पांडेय, लेखापाल रत्नेश पचौरी, लिपिक कमलेश डमालकर, आटोमेटेड बिल्डिंग एप्रूवल सिस्टम के अनूप चौधरी एवं आपरेटर आशीष चौरे भी शामिल थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW