औद्योगिक इकाईयां प्रारंभ करने सौंपा ज्ञापन

औद्योगिक इकाईयां प्रारंभ करने सौंपा ज्ञापन

रोटरी का डायलिसिस केन्द्र शुरु
इटारसी। उद्योग संघ इटारसी के सदस्यों ने आज शाम को एसडीएम के नाम एक ज्ञापन देकर औद्योगिक इकाईयां प्रारंभ करने की मांग की है। संघ का कहना है कि केन्द्र सरकार ने 20 अप्रैल से औद्योगिक इकाईयां प्रारंभ करने का आदेश दिया है। इमें इटारसी औद्योगिक क्षेत्र की एमएसएमई और एसएसआई इकाईयों को प्रारंभ करने की अनुमति प्रदान की जाए।
संघ ने कहा कि हमें अनुमति प्रदान कर आपके द्वारा निर्धारित गाइड लाइन भी प्रदान की जाए। इससे पहले संघ ने कलेक्टर को भी एक ज्ञापन दिया था। संघ ने कार्यरत कर्मचारियों के आवागमन हेतु पास की उपलब्धता, माल के प्रदाय के लिए गाडिय़ों के पास की उपलब्धता, इंडस्ट्रीज के कार्य का निर्धारित समय की जानकारी भी मांगी है। संघ ने आश्वस्त किया है कि औद्योगिक इकाइयां प्रारंभ होने पर इकाईयों द्वारा सभी कर्मचारियों का थर्मल चेकअप रोज किया जाएगा, सभी कर्मचारियों का रोज परिसर में आने और बाहर जाने के समय सेनेटाइजेशन किया जाएगा। सोशल डिस्टेंस का पूर्ण उपयोग तथा सभी कर्मचारियों के लिए मास्क अनिवार्य रहेगा।

रोटरी का डायलिसिस केन्द्र शुरु
रोटरी क्लब द्वारा शहर में डायलिसिस की सेवा पुन: चालू करने हेतु क्लब अध्यक्ष सत्यम अग्रवाल ने नोडल अधिकारी आदित्य सिंह साहब से मुलाकात की। प्रशासन की सकारात्मक पहल से यह निर्णय लिया गया कि जो भी व्यक्ति डायलिसिस कराना चाहता है वह टेलीफोन नंबर 07572-267499, 9977013669 पर फोन करेगा जिससे स्क्रीनिंग टीम उनके घर पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जांच करेगी और सही पाने पर डायलिसिस के लिए रेफर कर दिया जाएगा। उनका रोटरी डायलिसिस सेंटर में डायलिसिस किया जाएगा। शासन की मदद से पुन: इटारसी में रोटरी क्लब द्वारा डायलिसिस शुरू किया जा रहा है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: