कंटेन्मेंट एरिया को छोटा करने विधायक (MLA Dr. Sharma) से निवेदन

कंटेन्मेंट एरिया को छोटा करने विधायक (MLA Dr. Sharma) से निवेदन

इटारसी। सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष यज्ञदत्त गौर (Yagydatt Gaur) ने विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Hoshangabad Dr. Sitasaran Sharma) को पत्र लिखकर लाइन एरिया में 17 जुलाई को बनाये कंटेन्मेंट एरिया (Containment Zone) को छोटा कर अन्य क्षेत्र को खोलने का निवेदन किया है। उन्होंने विधायक डॉ. शर्मा (MLA Dr. Sharma) से निवेदन किया है कि बाजार क्षेत्र (Bazar Area) के कंटेन्मेंट एरिया को छोटा कर संक्रमण प्रभावित सीमित क्षेत्र में कराने हेतु आदेशित करें।
श्री गौर ने कहा कि इटारसी नगर के अन्य संक्रमण प्रभावित क्षेत्रों में जिस तरह किया है, उस अनुसार पांचवी लाइन के दो ब्लॉक एवं 3 री, 7 वीं, 11 वी एवं बजाजी लाइन के एक-एक ब्लॉक की कंटेन्मेंट क्षेत्र होने चाहिए थे, किंतु प्रशासन ने संक्रमण का प्रसार रोकने की सद्भावना से बड़े क्षेत्र को कंटेन्मेंट एरिया बना दिया जिसमें स्थानीय नागरिकों ने भी पूर्ण सहयोग किया। ऐसे कंटेन्मेंट एरिया (Containment Zone) की दूसरी, छटवी, नवमी, बारहवी एवं चावल लाइन में कोई भी संक्रमित मरीज ना होने के बाद भी बंद कर दिया गया है।
इस संपूर्ण क्षेत्र को कंटेन्मेंट एरिया (Containment Zone) बने इतवार को दस दिन (17 से 26 जुलाई) हो जाएंगे तथा इस दौरान क्षेत्र के पूर्व से संक्रमण प्रभावित परिजनों के अलावा कोई भी मरीज नहीं निकला है। अन्य केस जो लाइन एरिया में निकले हैं वह 17 जुलाई को बनाये गए कंटेन्मेंट एरिया से बाहर के हैं। श्री गौर ने विधायक डॉ. शर्मा (MLA Dr. Sharma) से अनुरोध किया है कि सोमवार 27 जुलाई 20 से कंटेन्मेंट एरिया को छोटाकर संक्रमण प्रभावित सीमित क्षेत्र में कर अन्य क्षेत्र को खोलने हेतु आदेशित करने का कष्ट करें। उन्होंने कहा कि हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि क्षेत्र में संक्रमण प्रसार को रोकने हेतु प्रशासन जो भी नियम निर्धारित करेगा उनका सभी जन अक्षरश: पालन करेंगे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: