कांग्रेसियों ने सौंपा एसडीओपी को ज्ञापन

कांग्रेसियों ने सौंपा एसडीओपी को ज्ञापन

इटारसी। कांग्रेसियों ने विधायक के खिलाफ एसडीओपी को एक ज्ञापन सौंपा है। कांग्रेसियों का कहना है कि आजकल विधायक पत्रकार वार्ता और बैठकों में जिस तरह के शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, उससे लगता है कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।
नगर कांग्रेस अध्यक्ष पंकज राठौर के नेतृत्व में सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया है कि विधायक इस तरह के बयान देकर शहर का माहौल खराब कर रहे हैं जिससे कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है। विधायक इस तरह धमकी दे रहे हैं जिससे कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है। ज्ञापन में मांग की है कि विधायक का किसी अच्छे मानसिक चिकित्सक से इलाज कराया जाए। यह भी कहा कि विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति को सूचना दी जाएगी कि जब तक मनोचिकित्सकों की टीम उचित रिपोर्ट न दे, तब तक उनका विधानसभा परिसर में प्रवेश प्रतिबंधित किया जाए।
इस अवसर पर कांगे्रस के संभागीय प्रवक्ता अशोक जैन, राजकुमार उपाध्याय केलू, अमोल उपाध्याय, मुकेश शर्मा, राकेश चंदेले, राजेन्द्र सिंह तोमर, अर्जुन भोला, रामशंकर सोनकर, नर्बदा रैकवार, दशरथ चौधरी, राजेश घारू, हिमांशु बाबू अग्रवाल, प्रहलाद आठनेरे, हर्षवर्धन मोयल सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अधिकारियों की चापलूसी बंद करें : जाधव
कांग्रेस पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं वर्तमान विधायक डॉक्टर सीता सरन शर्मा के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी कर उन 2 लाख मतदाताओं का अपमान कर रही है, जिन्होंने विधायक को चुना है। यह बात कांग्रेस द्वारा दिये गये ज्ञापन के बाद एक बयान जारी करके पूर्व पार्षद राकेश जाधव ने कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता पंकज राठौर के नेतृत्व में 10 साल से लगातार हर चुनाव में कांग्रेस की हार से हताश हो कर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। साथ ही जाधव ने कहा कांग्रेस नेता अधिकारियों की चरणवंदना कर चापलूसी कर रहे हैं। कांग्रेस नेता को चाहिए जनता के काम करे न कि अधिकारियों की चरण वन्दना।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: