कांग्रेसी करेंगे 23 को छत पर बिजली बिलों का विरोध

कांग्रेसी करेंगे 23 को छत पर बिजली बिलों का विरोध

इटारसी। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता राजकुमार केलू उपाध्याय ने एक बयान जारी कर कहा कि बढ़ते बिजली बिलों के विरोध स्वरूप होशंगाबाद जिले के समस्त कांग्रेस पदाधिकारियों व कांग्रेसजन लॉकडाउन का पालन करते हुए 23 मई शाम 5 बजे अपने-अपने निवास की छत पर ही बिजली बिलों में हुई भारी बढ़ोतरी के विरोध में बिजली बिलों के प्रतीक स्वरूप कोरे कागज को जलाएंगे।
उन्होंने इस विरोध प्रदर्शन का आह्वान करते हुए कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, बिजली के बिल कई गुना ज्यादा आ रहे हैं। इस नाजुक हालत में आमलोगों, गरीबों, मध्यमवर्गीय परिवारों पर आर्थिक बोझ से बढ़ते हुए इन बिजली बिलों के प्रति अपना विरोध दर्ज करते हुए 23 मई शाम 5 बजे अपने-अपने निवास की छत पर ही बिजली बिल के प्रतीक स्वरूप कोरे कागज को जलाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।
श्री उपाध्याय ने कहा कि इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के साथ ही बिजली बिलों से पीडि़त आम जनता भी इसमें साथ देकर सोशल मीडिया पर अपने घरों की छतों पर जलते हुए बिजली बिल के प्रतीक स्वरूप कोरे कागज की जलाई फोटो के विरोध प्रदर्शन की पोस्ट करें। जिससे जनता की आवाज प्रदेश सरकार तक पहुंचे व पूर्व की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार द्वारा प्रारंभ की गई इंदिरा गृह ज्योति योजना निरंतर चालू रहे जिससे प्रदेश की जनता को राहत मिले। 

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!