खबर अपडेट : कार पेड़ से टकरायी, चार हॉकी खिलाडिय़ों की मौत

इटारसी। सोमवार को सुबह इटारसी से हॉकी मैच खेलने होशंगाबाद जा रहे सात हॉकी खिलाडिय़ों की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से चार की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि तीन बुरी तरह से जख्मी हो गये। दुर्घटना रैसलपुर और ब्यावरा के बीच होना बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना में इटारसी, जबलपुर, इंदौर और ग्वालियर के खिलाडिय़ों की मौत हुई है। इनमें शाहनवाज इंदौर, आदर्श हरदुआ इटारसी, अनिकेत वरुण ग्वालियर और आशीष लाल जबलपुर का रहने वाला था। बता दें कि इटारसी के साथी खिलाडिय़ों ने रविवार को ही आदर्श हरदुआ का जन्मदिन भी मनाया था। सभी खिलाड़ी कार क्रमांक एमपी 05 सीए 5816 से आज अपना मैच खेलने होशंगाबाद में चल रही अखिल भारतीय मेजर ध्यानचंद हॉकी प्रतियोगिता में शामिल होने जा रहे थे। ये लोग रविवार को भी एक मैच खेलकर इटारसी आए थे। चारों खिलाड़ी एमपी अकादमी से खेलते हैं। सभी घायलों का उपचार नर्मदा अस्पताल होशंगाबाद में चल रहा है। हॉकी कोच कन्हैया गुरयानी ने बताया कि इटारसी निवासी घायल शॉन गिडियन पिता गिडियन अल्फ्रेड 22 वर्ष, निवासी देशबंधुपुरा इटारसी, अक्षय अवस्थी पिता कुलदीप अवस्थी 18 वर्ष, निवासी रेलवे कालोनी ग्वालियर, साहिल चौरे पिता विजय चौरे 19, निवासी देवल मंदिर के पास पुरानी इटारसी का उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलने पर एफआवी 03 मौके पर पहुंची थी जहां पायलट अमित कुमार और आरक्षक राहुल 403 ने घायलों को पिकअप से अस्पताल पहुंचाया। मिली जानकारी के अनुसार कलेक्टर शीलेन्द्र कुमार और एसपी एमएल छारी भी अस्पताल पहुंच गये हैं।

दूसरे वाहन को बचाने में अनियंत्रित
पुलिस अधीक्षक एमएल छारी को नर्मदा अस्पताल में भर्ती शॉन गिडियन ने बताया कि सामने कोई वाहन आ गया था और उसके बचाने के प्रयास में उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया था जिससे वाहन समीप ही पेड़ से जा टकराया। एसपी श्री छारी ने बताया कि ये लोग सुबह इटारसी से होशंगाबाद आ रहे थे, यहां होशंगाबाद में चल रही हॉकी प्रतियोगिता में उनके मैच चल रहे हैं। सभी एमपी हॉकी अकादमी के स्टुडेंट हैं। सूचना मिलने पर डायल 100 से उनको लेकर आये हैं। अस्पताल में चार लोगों की मौत हो गयी है, तीन घायलों में से एक की स्थिति अभी गंभीर है। उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि घटना की वजह की फिलहाल जांच की जा रही है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: