किया किशोर दा को याद, हर तराने पर बजी तालियां

इटारसी। पाश्र्व गायक किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर शहर में दो स्थानों पर संगीत के कार्यक्रमों का आयोजन किया। निनाद सिंगर गु्रप और रोटरी क्लब ने संयुक्त रूप से कविवर भवानी प्रसाद मिश्र संस्कृति भवन में आयोजन किया था तो साईं म्युजिक ग्रुप की महफिर ईश्वर रेस्टॉरेंट के सभागार में जमी थी।
निनाद के कार्यक्रम में किशोर कुमार की तस्वीर को मुख्य अतिथि माना था और सभी कलाकारों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण किया। कार्यक्रम तीन राउंड में था और 10 गायकों की गायकी को सभी ने मुक्त कंठ से सराहा। 30 गानों के कार्यक्रम का शुभारंभ 10 पुरुष गायकों आलोक गिरोटिया, अमिताभ बैस, अजय राज, अतुल शुक्ला, प्रदीप बैस, शशांक बैसाखिया, दीपक सोनी, संजय दीवान, आशीष जैन और अभिमन्यु बैस की गायी झलकियों से किया। गायिकाओं में राधिका राणा, अर्चना शुक्ला, श्वेता पगारे व श्रुति घुरेले ने बखूबी साथ निभाया। संचालन नीरज चौहान ने किया।

किसी शायर की गजल कार्यक्रम
इधर ईश्वर रेस्टॉरेंट में साईं म्युजिकल ग्रुप द्वारा किसी शायर की गजल कार्यक्रम ग्रुप संचालक केके शुक्ला के नेतृत्व में हुआ। यहां जितेन्द्र ओझा, मनोज राठौर, नागेश वर्मा, सतीश शर्मा, प्रतापमणि प्रजापति, पंकज गुप्ता, विशाल, विवेक पांडेय, गायिका राशि खाड़े, आशामणि प्रजापति, वंदना कुशवाह, रानी शुक्ला, संजय पुरकर सहित अनेक गायकों ने प्रस्तुति दी। संचालन शिव साहू ने किया।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: