कृषक संगोष्ठी भवन के लिए 1 करोड़ का प्रस्ताव

बैठक में अनेक प्रस्तावों पर मुहर लगी

बैठक में अनेक प्रस्तावों पर मुहर लगी
इटारसी। कृषि उपज मंडी समिति ने मंडी परिसर में कृषक संगोठी भवन के लिए एक करोड़ रुपए का प्रस्ताव पारित किया है। प्रस्ताव मंडी बोर्ड भेजा जाएगा और वहां से स्वीकृति मिलने पर परिसर में स्थान का चयन करके काम प्रारंभ कराया जाएगा।
आज दोपहर में नए कार्यालय भवन में मंडी समिति की एक बैठक हुई। सचिव ने सभी उपस्थित सदस्यों के सामने प्रस्ताव पढ़कर सुनाया जिस पर चर्चा कर सर्वसम्मति से निर्णय लिए गए। कृषक संगोष्ठी भवन का प्रस्ताव अध्यक्ष की विशेष अनुमति से रखा गया। यह भवन बोर्ड निधि और किसान सड़क निधि से किया जाना है। इसके अलावा मंडी परिसर की स्ट्रीट लाइट के लिए भी मंजूरी दी गई। अभी मूंग खरीदी के दौरान रात के वक्त मंडी परिसर में लाइट की काफी कमी महसूस की गई थी।
इसी तरह से तीन हजार मेट्रिक टन की दो गोदाम में बिजली फिटिंग की पुनरीक्षित राशि 5 लाख की स्वीकृति, नई गोदाम में बिजली फिटिंग, गोदाम के आसपास स्ट्रीट लाइट, कार्यालय गेट तक बिजली सुधार सहित अन्य प्रस्तावों पर मंडी समिति ने मुहर लगायी। कवर्ड शेड का कार्य प्रारंभ है, आसपास सीसी रोड निर्माण कराने पर भी सहमति बनी। बैठक में अध्यक्ष विक्रम तोमर, सदस्य सतीश मेहतो, पन्नालाल उईके, नर्मदा प्रसाद यादव, सीताबाई, जमुनाबाई, संगीता सोलंकी, सरताज सिंह आदि सदस्य मौजूद थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: