केसला के गांवों में पहुंची ग्राम संपर्क यात्रा

केसला के गांवों में पहुंची ग्राम संपर्क यात्रा

इटारसी। अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन मध्यप्रदेश की जिला इकाई होशंगाबाद ने ग्राम संपर्क यात्रा के अंतर्गत गुरुवार को केसला विकासखंड के अनेक गांवों का दौरा कर वैश्य समाज के परिवारों से मुलाकात की और समाज के अधिक से अधिक सदस्यों से फार्म भरवाये गये।
ग्राम संपर्क यात्रा को चार्टर प्रेसिडेंट चंद्रकांत अग्रवाल ने अपने निवास नवमी लाइन से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। ग्राम संपर्क यात्रा केसला ब्लाक के ग्राम केसला, पथरोटा, सुखतवा, कालाआखर, चौकीपुरा सहित अन्य गांवों में पहुंची। इस दौरान समाज के अधिक से अधिक लोगों से संपर्क कर फार्म भरवाए। इस दौरान अभा वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश महामंत्री अजीत सेठी, प्रदीप अग्रवाल, जिला अध्यक्ष संजय शिल्पी के साथ ही केसला ब्लाक के ग्रामीण सदस्य यात्रा में शामिल हुए।
उल्लेखनीय है कि वैश्य महासम्मेलन की जिला इकाई द्वारा परिवार पिकनिक और ग्राम संपर्क यात्रा के माध्यम से समाज को संगठन से जोडऩे का अभियान चलाया जा रहा है। संगठन के जिलाध्यक्ष संजय अग्रवाल शिल्पी ने बताया कि संगठन द्वारा जिले की सभी 8 तहसीलों में पृथक-पृथक ग्राम संपर्क यात्राएं निकालकर दृरस्थ ग्रामीण अंचलों में बसे वैश्यों को मुख्य धारा में लाकर सक्रिय करना उद्देश्य है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: