कोचों में पानी नहीं आने से यात्रियों ने किया हंगामा

आधा घंटा लेट हुई हैदराबाद-अजमेर एक्सप्रेस

आधा घंटा लेट हुई हैदराबाद-अजमेर एक्सप्रेस
इटारसी। हैदराबाद से अजमेर जा रही हैदराबाद-अजमेर एक्सप्रेस के कोचों में पानी नहीं आने से यात्री परेशान होते रहे। जैसे ट्रेन इटारसी स्टेशन पर पहुंची तो यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। कोच में पानी न आने से गुस्साए यात्रियों ने करीब तीन बार चैन पुलिंग भी की। यात्रियों के हंगामे के बाद स्थानीय रेल अधिकारी मौके पर पहुंचे और कोचों में पानी नहीं आने की समस्या का हल कराया गया। जिसके बाद ट्रेन रवाना हो सकी। यात्रियों के हंगामे के चलते ट्रेन 35 मिनट देरी से रवाना हुई।
शनिवार दोपहर हैदराबाद-अजमेर एक्सप्रेस सवा 12 बजे स्टेशन के प्लेटफार्म नं. 1 पर पहुंची तो इस ट्रेन में सवार यात्री प्लेटफार्म पर उतर आए और हंगामा करना शुरू कर दिया। यात्रियों का कहना था कि हैदराबाद से ही ट्रेन के कोचों में पानी नहीं आ रहा है। जिससे हम लोग परेशान है। कोच में पानी नहीं आने से हम टॉयलेट नहीं जा पाए वहीं बच्चे भी परेशान हो रहे हंै। ट्रेन में सवार बसमत से अजमेर की यात्रा कर रहे यात्री मजहर पठान ने बताया कि हैदराबाद से ही कोचों में पानी नहीं है। जिसकी शिकायत पिछले कई स्टेशनों पर रेल अधिकारियों को की। लेकिन उन्होंने अगले स्टेशन पर सुधार का आश्वासन देकर ट्रेन को रवाना करवा दिया। वहीं इसी ट्रेन में यात्रा कर रहे मो. अनवर ने बताया कि कोच में पानी नहीं आ रहा था। जिससे हमें दैनिक क्रियाकलापों में भी दिक्कत आ रही थी।

एस-6 में घुसा टॉयलेट का पानी, महिला की हालत बिगड़ी
हैदराबाद-अजमेर एक्सप्रेस के कोच एस-6 में ही पानी आ रहा था। जिसके चलते दूसरे कोचों के यात्री भी इसी कोच में आकर टायलेट का इस्तेमाल कर रहे थे। इसी दौरान इस कोच के टॉयलेट के निकासी का नल चौक हो गया। जिससे पूरे कोच में टॉयलेट का गंदा पानी भरा गया। वहीं गंदे पानी से यात्रियों के बैग व अन्य सामान भी खराब हो गया। पूरे कोच में गंदा पानी भराने से यात्रियों की तबीयत खराब होने लगी। वहीं कोच में सवार एक महिला यात्री बशिमा बेगम की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। हालांकि बाद में यात्रियों के शिकायत के बाद रेल अधिकारियों ने चौक नल को सुधरवाया और कोच में सफाई करवाकर ट्रेन को आगे रवाना किया।

इनका कहना है…!
अजमेर-हैदराबाद एक्सप्रेस के कोचों में पानी नहीं आ रहा था। जिससे यात्री परेशान हो रहे थे। ट्रेन के कोचों में पानी सप्लाई को ठीक करवाकर ट्रेन को रवाना किया गया।
एचएस तिवारी, एसएसई

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW