कोरोना वायरस से बचाव हेतु निकाली जागरूकता रैली

कोरोना वायरस से बचाव हेतु निकाली जागरूकता रैली

इटारसी। दुनियाभर को भयभीत करने वाले कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचाव के लिए एक जागरूकता रैली का आयोजन आज पृथ्वी ग्रुप के सदस्यों ने दीवान कॉलोनी क्षेत्र में किया गया।
ग्रुप के सदस्य अरविंद कुणाल पासवान ने बताया कि कोरोना वायरस भारत में आ चुका है। जिससे बचने के लिए सबसे पहले जागरूकता जरूरी है। इसीलिए हमारे ग्रुप ने इससे बचने के लिए बरतने वाली सावधानियों एवं लक्षण का संदेश रैली निकालकर तख्ती तथा पर्र्चों के माध्यम से दीवान कॉलोनी क्षेत्र की सभी लाइनों में रैली के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया है। हमने बीमारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा बताई सावधानियों से लोगों को अवगत कराया तथा बीमारी के लक्षण समझ में आने या बीमारी संबंधित कोई भी जानकारी प्राप्त करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के टोल फ्री नंबर 011-23978046 पर संपर्क करने का आग्रह किया।
रैली में समाजसेवी एके दुबे, सुरेश मालवीय हिमवीर, लखनलाल साहू, संजय खरे, रोहित बर्मन, आकाश ठोके, सुमित पाल, अभिषेक पाल, राहुल, आनंद प्रसाद, ओमप्रकाश झरानिया, शुभम सराठे, अरुण, अजय, मोनू, आदित्य, सागर, तरुण श्रीवास के साथ अन्य वार्डवासी भी शामिल हुए। रैली के समापन पर ग्रुप प्रमुख लक्ष्मीनारायण गोयल ने सभी सदस्यों का आभार माना।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: