कोरोना (Corona) : अब तक की सबसे बड़ी पॉजिटिव (Positive) संख्या

कोरोना (Corona) : अब तक की सबसे बड़ी पॉजिटिव (Positive) संख्या

एक दिन में 19 मरीज मिलने से बढ़ी चिंता
इटारसी। शुक्रवार को अब तक के सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव (corona positive) मरीज मिले हैं। इटारसी (Itarsi) और भोपाल (Bhopal) में की गई 37 सेंपल की जांच में 19 मरीज पॉजिटिव मिले हैं। इस तरह अब इटारसी में पॉजिटिव की कुल संख्या 43 हो गयी है, जो पिछली बार से अधिक हो गयी है।दोनों जगह मिलाकर 45 जांच होनी थी। लेकिन, इटारसी में 15 सेंपल में से महज 7 की जांच हुई जिसमें 6 मरीज पॉजिटिव आये हैं। इन मरीजों में शहरी और ग्रामीण अंचल का मरीज भी शामिल हैं।

जमानी (Jamani) ले गया ड्रायवर
ग्राम जमानी में भी कोरोना का संक्रमण पहुंच गया है। यह संक्रमण एक ड्रायवर ले गया , सूत्र बताते हैं कि वह गांव में ही उसी दिन से अंडा और सब्जी बेच रहा था। जाहिर है, प्रशासन को अब जमानी पर भी खास निगाह रखनी पड़ेगी। हर रोज बड़ी मात्रा में उक्त ड्रायवर ने मुख्य मार्ग पर स्थित दुकान से अंडे बेचे हंै और सब्जियों का धंधा भी किया है। जानकारी मिलने के बाद से गांव में चिंता और डर का माहौल है।

इटारसी में यहां मिले
इटारसी में अब दो और लाइनों में कोरोना का संक्रमण फैला है। डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल (Dr. Syama prasad Mukharji Hospital) के अधीक्षक डॉ.एके शिवानी(Dr.Ak Shivani) के अनुसार इटारसी और भोपाल में कुल 45 सेंपल की जांच होनी थी। भोपाल से 13 और इटारसी से 7 पॉजिटिव आने की खबर मिल रही है। हालांकि डॉ. शिवानी ने बताया कि अभी केवल संख्या का पता चला है, सूची अभी नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि जमानी, बालाजी मंदिर, सातवी लाइन और पांचवी लाइन की सूचना उनके पास आयी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!