न्यूमेटिक इलेवन ने इंजीनियर इलेवन को हराया

न्यूमेटिक इलेवन ने इंजीनियर इलेवन को हराया

इटारसी। एसी लोको शेड में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता में आज सोमवार को न्यूमेटिक इलेवन एवं वरिष्ठ विद्युत इंजीनियर इलेवन के बीच मैच खेला गया। मैच के प्रारंभ में वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर वांछित खर, मंडल विधुत इंजीनियर अक्षय कुमरावत, सहायक मंडल विधुत इंजीनियर विनय मिररे ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया।
इस मौके पर टीआरएस क्रीड़ा सचिव राजू यादव, क्रिकेट प्रभारी सुरेश धूरिया भी उपस्थित थे। आज के इस मैच में वरिष्ठ मंडल विधुत इंजीनियर इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ओपनर वांछित खरे एवं सौरभ खरे ने पारी की शुरुआत की। वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर वांछित खरे ने धुआंधार बेटिंग करते हुए 39 गेंदों में शानदार 64 रन बनाए और देवेन्द्र शाक्य की एक अच्छी गेंद पर बोल्ड आउट हुए। उनके स्थान पर बल्लेबाजी करने उतरे सहायक मंडल विधुत इंजीनियर विनय मिररे को राहुल राणा की गेंद पर देवेन्द्र श्रीवास्तव ने कैच किया। वह शून्य पर आउट हुए। सौरभ खरे और जरयाब अली ने अपनी टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया। सौरभ खरे 5 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर सुनील यादव द्वारा बाउण्ड्री लाइन पर कैच किए गए, जबकि जरयाब अली ने 11 रन बनाए और वह देवेन्द्र श्रीवास्तव की गेंद पर राहुल द्वारा लपके गए। वरिष्ठ मंडल बिधुत इंजीनियर इलेवन ने निर्धारित 10 ओवर के मैच में 6 विकेट पर 111 रनों का स्कोर खड़ा किया।
न्यूमेटिक इलेवन की ओर देवेन्द्र श्रीवास्तव ने 3 एवं देवेन्द्र शाक्य ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूमेटिक इलेवन की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उनके ओपनर मधुर पटेल और राहुल राणा जल्दी ही पवेलियन लौट गए। उनकी जगह बेटिंग करने आए देवेन्द्र शाक्य और राहुल मालवीय ने पारी को आगे बढ़ाते हुए कुछ बेहतरीन स्ट्रोक लगाए। देवेन्द्र शाक्य 13 रन बनाकर श्रीकांत की गेंद पर बोल्ड आउट हुए जबकि दूसरे छोर पर राहुल मालवीय ने आक्रामक बेटिंग करते हुए 24 गेंदों पर 58 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। वरिष्ठ मंडल विधुत इंजीनियर इलेवन के बॉलर नरेन्द्र जोरवाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में एक मेडन ओवर डालकर 6 रन दिये तथा दो विकेट लिए। न्यूमेटिक इलेवन ने निर्धारित 10 ओवर में 4 विकेट पर 114 रन बनाकर ये मैच जीत लिया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW