खबर अपडेट : एसबीआई के मैनेजर कोरोना पॉजिटिव

खबर अपडेट : एसबीआई के मैनेजर कोरोना पॉजिटिव

होशंगाबाद।भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य क्षेत्रीय शाखा के प्रबंधक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। यह शाखा बस स्टैंड के सामने है। प्रबंधक भोपाल निवासी हैं और 3 जून से ही अवकाश पर हैं। भोपाल एम्स में जांच के बाद आज रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। प्रशासन ने आज होशंगाबाद की मुख्य क्षेत्रीय शाखा को बंद कर दिया। पूरी शाखा को सेनेटाइज किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार मुख्य बस स्टैंड के सामने भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य क्षेत्रीय शाखा प्रबंधक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव है। बताया जाता है कि आफिस के अन्य अधिकारी और कर्मचारियों को भी जांच के लिए भोपाल भेजा गया है। उक्त अधिकारी भोपाल निवासी हैं और स्वास्थ्य खराब होने के बाद 3 जून से ही अवकाश पर हैं। वे भोपाल के रहने वाले हैं और माना जा रहा है कि वहीं वे कहीं संक्रमित हुए होंगे। हालांकि वे होशंगाबाद में ही रहते थे और वीकेंड पर भोपाल जाया करते थे।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने जारी किया पत्र 
होशंगाबाद में एक बैंक अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना के बाद मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर सुधीर जैसानी ने एक पत्र जारी कर नागरिकों से कहा है कि बैंक अधिकारी के कोरोना पाजिटिव आने की सूचना प्राप्त हुई है। क्योंकि वह अधिकारी वर्तमान में भोपाल में है, लेकिन होशंगाबाद में रहने के दौरान यदि कोई व्यक्ति या कर्मचारी उक्त बैंक अधिकारी के संपर्क में आया हो, तो वह जिला चिकित्सालय में टेलीफोन नंबर 07574 -254446 पर सूचना देकर या उपस्थित होकर आवश्यक जांच कराएं और जिला प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग को सहयोग करें।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: