खबर अपडेट :बाइक चोर पकड़े

इटारसी। पुलिस कप्तान अरविंद सक्सेना के मार्गदर्शन एवं एएसपी राकेश खाका के नेतृत्व में केसला थाना प्रभारी कंचन सिंह व उनकी टीम ने दो मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से पांच मोटर साइकिल बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। थाना प्रभारी कंचन सिंह ठाकुर ने बताया कि सहेली पेट्रोल पंप के पास से राहुल धुर्वे, शेरू उइके को संदेह होने पर गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उन्होंने अलग अलग स्थानों से पांच मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदात कबूली है। आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय से रिमांड पर लिया है।
उल्लेखनीय है कि केसला थाना क्षेत्र में बढ़ी बाइक चोरी की घटनाओं की रोकथाम के लिए एसपी अरविंद सक्सेना ने थाना प्रभारी कंचन सिंह ठाकुर को निर्देश दिए थे। इस दौरान नेशनल हाईवे पर वाहन चैकिंग शुरु की और सहेली पेट्रोल पंप पर संदिग्ध अवस्था में बाइक लेकर खड़े दो युवकों राहुल धुर्वे पिता शंभूलाल धुर्वे 23 वर्ष, निवासी मंडीपुरा कालोनी सुखतवा और शेरू पिता छोटूलाल उईके, 22 वर्ष निवासी मंडीपुरा कालोनी सुखतवा को पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने विभिन्न स्थानों से पांच बाइक चुराना कबूल किया। केसला पुलिस ने आरोपियों से ग्राम भाड़भूड़ से चोरी हीरोहोंडा, चांदुर बाजार थाना मोर्शी जिला अमरावती से चोरी की एक टीवीएस बाइक, ग्राम बेलकुंड थाना आठनेर से चोरी एक हीरोहोंडा, बैतूल के गंज एवं सदर से चोरी दो बाइक बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। दोनों बाइक चोरों से जब्त सभी मोटर सायकिल की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बतायी जा रही है।
दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है। इन दोनों से चोरी की अन्य घटनाओं के विषय में पूछताछ की जा रही है। बाइक चोरों को पकडऩे और चोरी की बाइक जब्ती में केसला थाना प्रभारी कंचन सिंह ठाकुर के साथ ही सहायक उपनिरीक्षक कैलाश नारायण रजक, राजेन्द्र दुबे, प्रधान आरक्षक कन्हैयालाल, सुरेन्द्र सराठे, आरक्षक तुलसीराम, ब्रजलाल, सरोज मजोका की मुख्य भूमिका रही।

CATEGORIES
TAGS
Share This
error: Content is protected !!