खबर अपडेट : बेसुध मिला तनु जोनाथन (Tanu Jonathan), कहा दो बदमाश ले गये थे

खबर अपडेट : बेसुध मिला तनु जोनाथन (Tanu Jonathan), कहा दो बदमाश ले गये थे

इटारसी। पुलिस को कहानी पर संदेह, पूछताछ में सच निकलेगा, सोने की चार अंगूठी, पर्स (Purses) और बुलेट (Bullet) छुड़ाकर भागे शहर की न्यास कालोनी से शुक्रवार शाम को रहस्यमय (Mysteriously) ढंग से लापता (Missing) सिविल कांट्रेक्टर युवक तनु जोनाथन शनिवार को सुबह इंदौर (Indore) के एबी रोड पर एक सुनसान इलाके में बेसुध मिला है।राजेन्द्र नगर पुलिस ने तनु के बयान दर्ज कर उसे परिजनों के सुपुर्द किया है।
तनु अपने पिता डेनिस जोनाथन के साथ ठेकेदारी करता है। शाम 4 बजे बुलेट (Bullet) से वह साइट पर गया। न्यास बायपास से खेड़ा पंप पेट्रोल (Kheda Petrol Pump) लेने पहुंचा। रेलवे फाटक पर दो युवकों ने पता पूछने के नाम पर उसे रोका, बाद में युवक उसका दूसरी गाड़ी से पीछा कर धमकाते हुए भोपाल तक ले गए। युवकों ने उसकी बुलेट (Bullet), सोने की 4 अंगूठियां, पर्स (Purses), दो मोबाइल (Mobile) लूट लिए और इसके बाद युवक बेहोश हो गया, उसे कुछ याद नहीं है।

बंधे हाथ-पैर मिला इंदौर (Indore) में
तनु ने बताया कि एबी रोड (AB Road) पर हाथ-पैर बांधकर बदमाश फेंक गए थे। एक सुरक्षा गार्ड ने उसकी मदद कर परिजनों से बात कराई। सूचना पर परिजन इंदौर पहुंचे। राजेन्द्र नगर पुलिस ने बयान लेकर उसे परिजनों के हवाले किया। युवक के अचानक लापता होने से शहर में सनसनी फैल गई थी, सुबह उसके सकुशल मिलने की खबर से लोगों और पुलिस अधिकारियों को राहत मिली।

कहानी पर है संदेह
अपहरण (Kidnapped ) की इस कथित कहानी पर इटारसी पुलिस (Itarsi Police) को संदेह है, चूंकि तनु के अनुसार बाइक सवार बदमाश उसे धमकाते हुए ले गए। आखिरी बार उसकी मोबाइल लोकेशन भदभदा रोड की मिली, इसके बाद मोबाइल बंद हो गया। इसी वजह से परिजनों को संदेह हुआ। देर रात पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज किया था। युवक के आने के बाद पूछताछ होगी। मामले में प्रदेश के कुछ बड़े अफसरों ने भी पुलिस अधिकारियों से बात की थी, इसके बाद पुलिस बल सक्रिय हुआ।

इनका कहना है…!
सच जानने युवक की काउंसलिंग (Counseling) की जाएगी। जानकारी के मुताबिक युवक खेड़ा पेट्रोल पंप (Kheda Petrol Pump) तक स्वयं गया, बुधनी, औबेदुल्लागंज और आगे तक वह खुद ही बुलेट से चलता रहा। मामला संदिग्ध है, वह डिप्रेशन (Depression) में लग रहा है। बात करने पर भी घबरा रहा है। पूछताछ में ही बात सामने आएगी। रात भर हमारी टीम पूरे इलाके में सर्चिंग करती रही, साइबर सेल (Cyber cell) की मदद भी ली गई।
रामसनेही चौहान, टीआई ( TI Ransnehi Chouhan)

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW