गांधी जयंती के कार्यक्रमों की बनी रूपरेखा

इटारसी। महात्मा गांधी की 150 वी जयंती के अवसर पर होने वाले सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध के जिला स्तरीय कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने के लिए शुक्रवार की शाम को अनुविभागीय अधिकारी हरेन्द्र नारायण ने नगर पालिका सभागार में एक बैठक ली। बैठक में शहर के शैक्षणिक संस्थाओं के संचालक, शिक्षक और गणमान्यजन भी मौजूद थे।
महात्मा गांधी की 150 वी जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर से संपूर्ण देश में सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध लग जाएगा। इसका जिला स्तरीय आयोजन कविवर भवानी प्रसाद मिश्र संस्कृति भवन इटारसी में होगा। आयोजन में प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा मुख्य अतिथि रहेंगे। कार्यक्रम की तैयारी और अन्य विषयों पर चर्चा व जानकारी देने के लिए अनुविभागीय अधिकारी हरेन्द्र नारायण ने नगर पालिका सभागार में बैठक ली। बैठक में संपूर्ण कार्यक्रम से स्कूलों के संचालक, शिक्षकों, गणमान्य नागरिकों और अधिकारी-कर्मचारियों को अवगत कराया गया। एसडीओ हरेन्द्र नारायण ने बताया कि 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर बड़ा आयोजन होगा। इस दिन विभिन्न कार्यक्रम होंगे। उसी दिन से सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध लग जाएगा और इसके प्रयोग के खिलाफ हम प्रभावी कदम उठाएंगे।
बैठक में अनुविभागीय अधिकारी हरेन्द्र नारायण, सीएमओ हरिओम वर्मा, लेखा अधिकारी पीयूष द्विवेदी, शासकीय कन्या हायर सेकेंड्री स्कूल के प्राचार्य अखिलेश शुक्ल, खेल अधिकारी अश्वनी मालवीय, कार्यालय अधीक्षक संजय सोहनी, कमलकांत, जगदीश पटेल सहित अनेक अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW