गालियां दीं, पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी

ताश के पत्तों पर बाजी लगाते चार गिरफ्तार
इटारसी। पथरोटा थाना अंतर्गत ग्राम बम्हनगांवखुर्द में हनुमान मंदिर के पास दो लोगों ने मिलकर एक ग्रामीण को गालियां दीं और चाकू से वार कर जान से मारने की धमकी दी। घटना की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार बम्हनगांव में बजरंग मंदिर के पास शिवनारायण चौरे और श्यामसुंदर चौरे ने हेमंत उर्फ कल्लू पिता रमेश चौरे को रंजिशवश गालियां दी और चाकू से वार कर जान से मारने की धमकी दी है।
इसी तरह से डोलरिया थाना अंतर्गत ग्राम सांवलखेड़ा में भी हनुमान मंदिर के पास रंजीत मेहरा एवं दो अन्य ने गांव के ही निवासी गंगाराम उर्फ कल्लू पिता अर्जुनलाल वंशकार को शराब पीने से मना करने पर गालियां दी तथा मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है।

ताश के पत्तों पर बाजी लगाते चार गिरफ्तार
रामपुर थाना अंतर्गत ग्राम मेहराघाट में ताश के पत्तों पर बाजी लगाते हुए इटारसी और होशंगाबाद के विभिन्न क्षेत्रों के चार जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मेहराघाट में आदिल पिता अनवर खान निवासी कोरी मोहल्ला जुमेराती होशंगाबाद, राजेश उर्फ गोलू निवासी राज टाकीज के पास इटारसी, मुकेश यादव निवासी इटारसी और राकेश मेहरा निवासी ग्राम घाटली को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से ताश की गड्डी के साथ ही 7200 रुपए जब्त किये हैं।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW