गुरद्वारा की बैठक में हुआ विवाद पहुंचा थाने

गुरद्वारा की बैठक में हुआ विवाद पहुंचा थाने

इटारसी। आज शाम को गुरुद्वारा प्रबंध समिति की बैठक में समिति के चुनाव को लेकर चर्चा के दौरान विवाद हुआ। विवाद के बाद दोनों पक्षों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
क्या है मामला
प्रबंध समिति के चुनाव के संबंध में चर्चा करते समय समिति चुनाव मतदान से कराने की बात पर विवाद हुआ। नरेंद्रपाल सिंह सालूजा चुनाव मतदान से कराने का कह रहे थे इस बात गुरबीर सिंह सीनियर ने यह कह दिया कि इन लोगों को समाज से बाहर किया जाए। बैठक की अध्यक्षता कर रहे अवतार सिंह सोखी ने यह शब्द वापस लेने कहा और अमनदीप सिंह ने भी इस बात वापस लेने कहा जब सीनियर नहीं माने तो विवाद होने लगा। इसी दौरान अमनदीप ने देवेंद्र सिंह जुनेजा से मारपीट कर दी। बाद में अमनदीप सिंह से भी मारपीट हुई।
दोनों पक्षों पर अपराध दर्ज
मालवीयगंज वार्ड २० निवासी कुलजीत पिता मंजीत सिंह सालूजा की रिपोर्ट पर पुलिस ने चमकोर सिंह मनकू, दविन्दर सिंह जुनेजा कर्नल, रिंकू भाटिया, जसपाल सिंह पाली भाटिया, चिंपू भटिया, अंटू भाटिया, गोलू भाटिया, लाली सालूजा पर मारपीट का मामला दर्ज किया है।
दूसरे पक्ष से मलकीत पिता सुरेंद्रपाल सिंह भाटिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने कुलदीप सिंह सालूजा प्रिंस, रंजीत सिंह चावला विक्की, मनजीत सिंह सालूजा, नरेंद्र पाल सिंह सालूजा, अमनदीप सिंह चावला, जुझारसिंह जुनेजा, साहेब सिंह सालूजा के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW