ग्रामीणों को मिलेगी कई महत्वपूर्ण जानकारी

ग्रामीणों को मिलेगी कई महत्वपूर्ण जानकारी

एनएसएस का सात दिनी विशेष शिविर शुरु
इटारसी। शासकीय एमजीएम पीजी कालेज के एनएसएस पुरुष इकाई का सात दिवसीय विशेष शिविर ग्राम बीसारोड़ा में चल रहा है। शिविर का शुभारंभ प्राचार्य डॉ पीके पगारे की अध्यक्षता में किया गया।
इस अवसर पर श्री पगारे ने अपने उद्बोधन में शिविर के लिए स्वयं सेवकों को शुभकामनाएं देते हुए बताया कि एनएसएस का उद्देश्य समाज सेवा के द्वारा व्यक्तित्व विकास है। ग्राम सरपंच श्रीमती रामरती मेहरा तथा उपसरपंच ब्रजेश चौधरी ने विद्यार्थियों को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया। शासकीय माध्यमिक शाला के प्रधान पाठक ओपी पटैल, महाविद्यालय के प्राध्यापकों ने स्वयंसेवकों को समाज सेवा के लिए प्रेरित करते हुए शिविर के लिए शुभकामनाएं दी।
कार्यक्रम अधिकारी डॉ हरि प्रसाद दीक्षित ने शिविर के सात दिवसीय कार्यक्रम की रूपरेखा बताते हुए कहा कि एनएसएस के स्वयंसेवकों द्वारा ग्राम बीसाराड़ा में सफाई अभियान, नशाबंदी, स्वास्थ्य तथा वर्तमान सार्थक विषयों पर जागरूकता के लिए कार्य करेंगे। शिविर के दौरान कैशलेस ट्रॉजेक्शन, योग की महत्ता, एड्स जागरुकता एवं नशामुक्ति से संबंधित विषयों के लिए विषय-विशेषज्ञों के व्याख्यान आयोजित किये जाएंगे। इस अवसर पर महाविद्यालय के स्टॉफ, शासकीय माध्यमिक शाला ग्राम बीसारोड़ा के शिक्षक एम प्रसाद पटैल, सत्येन्द शुक्ला, रविशंकर चौरे, एमके बड़कुल, श्रीमती निशा साहू तथा अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: