ग्रामों में विकास हम सबकी जिम्मेदारी : पटैल

ग्रामों में विकास हम सबकी जिम्मेदारी : पटैल

होशंगाबाद। आप लोगों ने हमें जिले व अपने क्षेत्र का जनप्रतिनिधि बनाकर अपनी जनसमस्याओं के निराकरण के लिए नियुक्त किया है। ग्रामों का गुणवत्तापूर्ण विकास तब होगा, जब हमारे साथ ग्रामीणों की पैनी नजर रहेगी। उक्त बात जिला पंचायत अध्यक्ष कुशल पटैल ने ग्राम मोफाड़ा में आंगनवाड़ी भवन के लोकार्पण अवसर पर कही। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संतोष पारिक ने कहा कि सरकारें तो आपने पहले भी चुनी और देखी लेकिन विगत 14 वर्ष से प्रदेश में व विगत ढाई वर्ष से दिल्ली की सरकार ने जिस तरह ग्रामों के विकास पर ध्यान दिया है, वह अगर पूर्व की कांग्रेस सरकारें कर लेतीं तो आज देश के ग्रामों का नजारा ही कुछ और होता।
पार्टी जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने कहा कि वह समय अब प्रदेश व देश में दूर नहीं जब ग्रामों में भी जिला मुख्यालयों जैसी मूलभूत सुविधाएं पूर्ण होंगी।
कार्यक्रम में संदेश पुरोहित जनपद अध्यक्ष संगीता सोलंकी, सुधीर तिवारी, अतुल गौर, अजय दीवान, जनपद सदस्य श्यामसुंदर गौर, हरि पटैल, तेजकुमार गौर, डोलरिया सरपंच अन्नू, आलोक पटेल, किशोर खंडेलवाल, संतोष गौर, सनद गौर, सरपंच शिवपाल सेठ सहित ग्रामवासी उपस्थित थे। जिला पंचायत सदस्य ने डेढ़ लाख रुपए ग्राम विकास के लिए स्वीकृत किए, जनपद उपाध्यक्ष अतुल गौर ने अपनी निधि से चबूतरा निर्माण के लिए 50 हजार देने की घोषणा की।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: