चाकू लेकर घूमते पकड़ा, रंजिशवश मारपीट

चाकू लेकर घूमते पकड़ा, रंजिशवश मारपीट

इटारसी। जमीन बखरने की बात पर से बारधारैयत में एक ग्रामीण ने दूसरे के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि जान से मारने की धमकी भी दे दी।
पुलिस के अनुसार ग्राम बारधारैयत में किशनलाल पिता गोरेलाल अखंडे 35 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि मुकेश पिता मोकल सिंह 25 साल ने जमीन बखरने की बात पर से उसे गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी है।
पुरानी रंजिशवश मारपीट
रामपुर थाना अंतर्गत ग्राम ग्वाड़ीकला में तवा नदी के ठिया पर राहुल पिता गरीबदास कहार निवासी बिछुआ ने उसी के गांव के चंद कहार 22 वर्ष के साथ गालियां देते हुए रास्ता रोककर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
स्टेशन के सामने चाकू लेकर पकड़ा
रेलवे स्टेशन के सामने नीलम तिराहे पर एक युवक को पुलिस ने रात के वक्त एक युवक को चाकू लेकर घूमते गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार राज टी स्टाल के सामने पंकज पिता बालकदास रायकवार 25 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से एक चाकू बरामद किया है।
रेल ट्रेक पर मिला अज्ञात शव
केसला थाना अंतर्गत ग्राम सहेली और कालाआखर के बीच एक करीब 25-30 वर्ष के अज्ञात पुरुष का शव मिला है। ट्रैकमेन चंदन कहार पिता गणेश चौधरी, निवासी कालाआखर ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

CATEGORIES

AUTHORRohit

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: