चोरी में शामिल दो युवकों को पकड़ा

संदेह में एक ओर युवक हिरासत में

संदेह में एक ओर युवक हिरासत में
इटारसी। आज जीआरपी ने जबलपुर से दो युवकों को पूर्व में हुई ट्रेन में चोरियों के संबंध में पकड़ा है। दोनों युवक चोरी हुए सामान के खरीददार है जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।
जीआरपी से प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 सितंबर 2016 को भागलपुर एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में मुंबई से यात्रा कर रहे फरियादी सुनील कुमार रजक के साथ चोरी की वारदात हुई थी जिसमे सुनील के दो मोबाइल और सोने के जेवर चोरी हुए थे, जिसकी शिकायत सुनील ने इटारसी पहुंचकर की थी। मामले को संज्ञान में लेते हुए जीआरपी ने सीडीआर की मदद से मोबाइल को ट्रेस करना प्रारंभ किया था जिसमें कुछ दिनों पूर्व मोबाइल की लोकेशन जबलपुर मिली, जिसकी जांच के लिए इटारसी जीआरपी की टीम जबलपुर गयी थी। सीडीआर की मदद से जीआरपी आरोपी अमन पिता पवन बागड़े निवासी सिद्ध बाबा राधा कृष्ण मार्केट एवं रेशु गौतम पिता धर्मेंद्र निवासी जबलपुर को पकड़ा जिनके पास सुनील के चोरी गये सैमसंग और जियोनी कंपनी के 15 हजार कीमती मोबाइल के साथ ज्वेलरी को भी जप्त कर लिया है, परंतु यह दोनों युवक सिर्फ मोबाइल के खरीददार निकले। घटना का मुख्य आरोपी दीपक पिता जगदीश तिवारी जिसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, वह जीआरपी के हाथ नहीं लगा। जीआरपीे दोनों ही युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
जीआरपी ने होशंगाबाद बालागंज निवासी सोनू उर्फ गोपी पिता लेखराज साल्वे उम्र 18 वर्ष को 6 सितंबर 2016 को छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में यात्री लोकेश के चोरी हुए मोबाइल के संबंध में सीडीआर की मदद से गिरफ्तार किया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW