छात्रों के झगड़े में कूदे परिजन, हुई मारपीट

बाइक सवार और सायकिल सवार की टक्कर

बाइक सवार और सायकिल सवार की टक्कर
इटारसी।
आज दोपहर सरस्वती स्कूल के दो छात्रों के बीच हुए विवाद में उनके परिजन कूद गए और मामला मारपीट के बाद थाने तक पहुंच गया। पुलिस ने मामले में एकदूसरे की शिकायत पर दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सरस्वती स्कूल के दो छात्र संजय और आशु के बीच स्कूल में ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों स्कूल में ही गुत्थम-गुत्था हो गए। इस बीच शिक्षकों को पता चला तो उन्होंने दोनों को अलग किया तथा यह कहकर घर भेज दिया कि यदि इस तरह स्कूल परिसर में झगड़े तो उनको स्कूल से निकाल दिया जाएगा। दोनों छात्र घर पहुंचे तो एक ने संजय ने अपने भाई शैलेष कैथवास को बुला लिया। दोनों ने मिलकर आशु की पिटाई कर दी। इधर जब उसके परिजनों को पता चला तो उसके चाचा लखन सिंह ने भी दूसरे छात्र की पिटाई कर दी। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने के बाद मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों पर धारा 323, 506, 34 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
बाइक सवार और सायकिल सवार की टक्कर
नेशनल हाईवे पर शनि मंदिर के पास आज दोपहर एक बाइक सवार ने सायकिल सवार को टक्कर मार दी। घटना में दोनों को हाथ और पैर में चोट आयी है। मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब एक बजे खेड़ा बंगाली कालोनी से कीरतपुर काम करने जा रहा सुदीप पिता रंजीत दास की टक्कर पुरानी इटारसी पटेल मोहल्ला निवासी संतोष सराठे से हो गई। श्री सराठे सायकिल से अपने घर जा रहे थे। घटना में दोनों को हाथ और पैर में चोट आयी। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को उठाकर
शनि मंदिर परिसर में बिठाया और श्री सराठे के घर खबर की तो उनके बेटे ने आकर उन्हें घर ले गया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: