जनपद सदस्य को जान से मारने की धमकी

जनपद सदस्य को जान से मारने की धमकी

इटारसी। केसला जनपद पंचायत के मोरपानी से सदस्य सुनील बाबा पिता गोपाल ठाकुर 31 साल को जान से मारने की धमकी मिली है। सुनील को ग्राम मोरपानी के देवी मंदिर परिसर में ही गांव के तीन लोगों ने गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी है। सुनील बाबा ने केसला थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है।
पुलिस के अनुसार मोरपानी निवासी सुनील ठाकुर बाबा को गांव के ही तीन लोग शिवप्रसाद, मोहनलाल और घनश्याम ने गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी है। फिलहाल केसल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध करके मामला जांच में लिया है।
पूर्व सरपंच और साथियों ने दी धमकी
बता दें कि जनपद सदस्य सुनील बाबा को पूर्व सरपंच घनश्याम और उसके साथियों ने मंदिर परिसर में विधायक निधि से बने चबूतरे की राशि रुक जाने पर धमकाया है। पहली नजर में यह राजनीतिक विवाद है। दरअसल, विधायक निधि से यहां चबूतरे के लिए एक लाख रुपए की मंजूरी हुई थी। लेकिन, गांव के कुछ लोगों ने आरोपियों के साथ मिलकर सहमति बनाकर चबूतरे पर मंदिर बना दिया। चूंकि राशि चबूतरे के लिए थी और मंदिर बन गया तो यह राशि रुक गयी। यहीं से विवाद शुरु हुआ। जब शेष राशि नहीं आयी तो आरोपियों ने जनपद सदस्य पर आधा पैसा खाने का आरोप लगा दिया।
इनका कहना है…
वे लोग मेरे पिता की उम्र के हैं, अनर्गल आरोप लगाकर विवाद पैदा कर रहे हैं। हमने मंदिर बनाने को मना किया था। लेकिन, गांव की सहमति बनाकर मंदिर बना दिया। इससे विधायक निधि की दूसरी किश्त रुक गयी। अब हम पर गड़बड़ी का आरोप लगा रहे हैं। वे हमारी विरोधी पार्टी से जुड़े हैं और आगामी समय में चुनाव होने हैं तो इस तरह के विवाद पैदा करके छबि खराब करने का प्रयास कर रह हैं।
सुनील ठाकुर बाबा, जनपद सदस्य मोरपानी

CATEGORIES

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: